- फैक्स के एक साल बाद भी बिजली विभाग नहीं करा सका काम

- समस्याओं से परेशान कनमन की पब्लिक पहुंची चीफ ऑफिस

BAREILLY:

पब्लिक की समस्याओं को ताक पर रखने वाले बिजली विभाग के अधिकारी माननीयों को भी नजरअंदाज करने में पीछे नहीं हैं। करीब एक साल पहले मेनका गांधी ने एक पत्र लिखा था, जिसमें दमखोदा ब्लाक के कनमन की पब्लिक की समस्याओं के निस्तारण करने की बात कही गई थी। हैरत की बात रही कि अधिकारियों ने पत्र को संज्ञान हीं नहीं लिया। लिहाजा, पब्लिक के सब्र का प्याला छलका तो सैटरडे को लोग कनमन के तमाम लोग चीफ ऑफिस धमक गए। उन्होंने जर्जर वायर और ट्रांसफार्मर को बदलने की मांग की।

फैक्स का नहीं है कोई असर

मेनका गांधी ने यह फैक्स 25 सितम्बर 2014 को किया था। मेन कापी डीएम बरेली और उसकी प्रतिलिपि बिजली को भेजी थी। फैक्स में उन्होंने दमखोदा ब्लॉक के कनमन और रोहनिया गांव की जर्जर लाइन और ट्रांसफार्मर की क्षमता वृद्धि की जाए। उन्होंने कनमन में लगे 100 केवी की जगह 250 केवी और रोहनिया में 25 केवी की जगह 63 केवी का ट्रांसफार्मर लगाने का कहा था। लेकिन, एक साल बाद भी बिजली विभाग समस्याओं को दूर नहीं कर सका है।

और पहुंच गए चीफ ऑफिस

चीफ इंजीनियर वीके शर्मा के ऑफिस पहुंचे लोगों का कहना था कि कनमन की आबादी लगभग चार हजार है। लेकिन उसके मुताबिक वहां पर ट्रांसफार्मर नहीं लगा है। कुछ दिन पहले 100 केवी का ट्रांसफार्मर लगा था। लेकिन वह एक ही दिन में फुंक गया। कुछ दिन पहले जर्जर तार गिरने के चलते एक गाय मर गयी थी। चीफ ऑफिस पहुंचे कालीचरन, मेघनाथ, प्रीतम, प्रमोद कुमार, हेमराज गंगवार सहित अन्य लोगों का कहना था कि यदि, समस्याओं को समाधान जल्द नहीं हुआ तो वह प्रदर्शन करेंगे। चीफ ने इस संबंध में संबंधित एक्सईएन को जल्द ही समस्याओं का समाधान करने को कहा है।

Posted By: Inextlive