- लिसाड़ी गेट और नौचंदी बिजलीघर पर हुई मरम्मत

- 2 से 5 घंटे रही कटौती, लोग हुए परेशान

मेरठ। बिजली विभाग ने सोमवार को लिसाड़ी गेट और नौचंदी बिजलीघर पर मेंटीनेंस का काम किया। जिसके चलते दर्जनों मोहल्लों में दो से पांच घंटे तक आपूर्ति ठप रही। आपूर्ति ठप होने के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहर बाद आपूर्ति शुरू होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

लाइनों पर की मरम्मत

दरअसल, बिजली विभाग ने सोमवार को नौचंदी बिजलीघर और लिसाड़ी गेट बिजलीघर पर लाइन मरम्मत का काम किया। मरम्मत के चलते विभाग ने सुबह 11 बजे से एक बजे तक कटौती करने की बात कही थी। लेकिन दोपहर तीन बजे के बाद ही आपूर्ति शुरू हुई।

लोगों को हुई परेशानी

बिजली कटौती होने के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। सोमवार को तापमान भी अधिक रहा। बिजली कटौती ऊपर से गर्मी से लोगों के पसीने निकल गए। दोपहर बाद आपूर्ति शुरू होने पर लोगों ने जरूर राहत की सांस ली।

वर्जन

बिजली कटौती ने तो परेशान करके रख दिया। अभी तक बिजली विभाग का मेंटीनेंस का काम पूरा नहीं हुआ है। हर साल मेंटीनेंस के नाम पर कई घंटे की कटौती करते हैं।

विकास शर्मा

पहले बहुत अच्छी बिजली आ रही थी। लेकिन अब ज्यादा कटौती हो रही है। सीएम ने मेरठ केा 24 घंटे बिजली देने के आदेश दिए हैं।

नीरज शर्मा

मेंटीनेंस का काम बिजली विभाग को गर्मी में ही क्यों याद आता है। सर्दियों में यह काम क्यों नहीं करते हैं। कम से कम गर्मी से राहत मिल जाएगी। इतनी कटौती होती है कि इंवर्टर तक काम करना बंद कर देते हैं।

विवेक त्यागी

नौचंदी और लिसाड़ी गेट बिजलीघर पर मेंटीनेंस का काम किया गया था। मेंटीनेंस का काम पूरा होने के बाद आपूर्ति शुरू कर दी थी।

संजय अग्रवाल, एसई शहर बिजली विभाग

Posted By: Inextlive