शबद कीर्तन में हुई अमृत वर्षा

2014-01-20T13:19:16Z

Allahabad गुरु गोबिन्द सिंह के प्रकाशोत्सव के मौके पर मीरापुर गुरुनानक देव गुरुद्वारा में संडे को भव्य आयोजन हुआ इस दौरान शबद कीर्तन में रागी जत्था के भाई सरबजीत सिंह जी ने गुरु की महिमा का बहुत को खूबसूरत ढंग से बखान किया इस दौरान गुरुद्वारा साहिब में बड़ी संख्या में मौजूद श्रद्धालु अमृत वाणी सुनकर भाव विभोर हुए इस मौके पर वक्ताओं ने गुरु गोबिन्द साहब के उपदेशों को समाज के लिए कल्याणकारी बताया शबद कीर्तन के बाद गुरुद्वारा में अन्य आयोजनों की शुरुआत हुई इस दौरान गुरु इतिहास अरदास के बाद समाप्ति दीवान का आयोजन हुआ

 


शबद कीर्तन में हुई अमृत वर्षा
Prakashotsav of Guru Govind Singh
Prakashotsav,Guru Govind Singh,Gurudwara Sahib,langer,shabad kirtan,allahabad
Allahabad: गुरु गोबिन्द सिंह के प्रकाशोत्सव के मौके पर मीरापुर गुरुनानक देव गुरुद्वारा में संडे को भव्य आयोजन हुआ. इस दौरान शबद कीर्तन में रागी जत्था के भाई सरबजीत सिंह जी ने गुरु की महिमा का बहुत को खूबसूरत ढंग से बखान किया. इस दौरान गुरुद्वारा साहिब में बड़ी संख्या में मौजूद श्रद्धालु अमृत वाणी सुनकर भाव विभोर हुए. इस मौके पर वक्ताओं ने गुरु गोबिन्द साहब के उपदेशों को समाज के लिए कल्याणकारी बताया. शबद कीर्तन के बाद गुरुद्वारा में अन्य आयोजनों की शुरुआत हुई. इस दौरान गुरु इतिहास, अरदास के बाद समाप्ति दीवान का आयोजन हुआ.
चला लंगर शबद कीर्तन के बाद लंगर का आयोजन हुआ. जिसमें हर उम्र व जाति के लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया. लंगर का कार्यक्रम देर शाम तक चलता रहा. इस दौरान सिटी के अलग-अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ प्रसाद ग्रहण करने के लिए गुरुद्वारा साहिब पहुंची. इस मौके पर गुरुद्वारा नानक दरबार के अध्यक्ष सरदार जोगिंदर सिंह व महासचिव अमरजीत सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे. 

चला लंगर 

शबद कीर्तन के बाद लंगर का आयोजन हुआ. जिसमें हर उम्र व जाति के लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया. लंगर का कार्यक्रम देर शाम तक चलता रहा. इस दौरान सिटी के अलग-अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ प्रसाद ग्रहण करने के लिए गुरुद्वारा साहिब पहुंची. इस मौके पर गुरुद्वारा नानक दरबार के अध्यक्ष सरदार जोगिंदर सिंह व महासचिव अमरजीत सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे. 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.