-कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने लगाया आरोप

-कहा लैंड बिल पर गवर्नमेंट को झुकना पड़ा

-देश आर्थिक रूप से हो रहा कमजोर

ALLAHABAD: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पीएम पर हमला बोला है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका जाते हैं तो ओबामा के दोस्त बन जाता हैं। चीन जाते हैं तो वो भी बोल जाते हैं, जो नहीं बोलना चाहिए। पीएम कूटनीति और विदेश नीति भूल कर रॉक शो कर रहे हैं जबकि देश मजबूत होने के बजाय पिछड़ रहा है।

अपोजिशन नहीं झुका तो खुद ही झुकना पड़ा

अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में प्रमोद तिवारी ने कहा कि लैंड बिल को लागू करने और अपोजिशन को तोड़ने के लिए एनडीए सरकार ने काफी प्रयास किया, लेकिन अपोजीशन तैयार नहीं हुआ। राहुल गांधी के विरोध के कारण आखिरकार एनडीए सरकार को अपना फैसला वापस लेना पड़ा और लैंड बिल प्रस्ताव को कैंसिल करना पड़ा।

नीचे आ गई जीडीपी

अर्थव्यवस्था पर बोलते हुए कांग्रेस सांसद ने कहा कि 2014-15 के पहली तिमाही में जहां भारत की जीडीपी 7.5 थी। वहीं अब जीडीपी 7 पर पहुंच गई है जबकि नरेंद्र मोदी ने जीडीपी 10-11 तक पहुंचाने का वादा किया था। 60 महीने में से सरकार के 15 महीने बीत चुके हैं और हकीकत सबके सामने है। मेक इन इंडिया का भी नारा कमजोर हो रहा है। फॉरेन कंट्री से निवेश नहीं बढ़ रहा है, बल्कि बिकवाली के जरिये फॉरेन इनवेस्टर्स 2.55 बिलियन डॉलर निकाल चुके हैं। महंगाई इतनी बढ़ गई है कि आज मुर्गी और दाल बराबर कीमत पर बिक रहे हैं।

Posted By: Inextlive