दिल्ली सीएम केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर का साथ, विधानसभा चुनाव में संभालेंगे AAP का इलेक्शन कैंपेन

2019-12-14T13:09:26Z

दिल्ली में अगले साल के होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने घोषणा की कि राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की indianpac सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के इलेक्शन कैंपेन को मैनेज करेगी।

नई दिल्ली (पीटीआई)। आम आदमी पार्टी को दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में जिताने के लिए प्रशांत किशोर की अगुवाई वाली राजनीतिक कंसल्टेंसी फर्म अागे आ रही है। इसको लेकर खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को घोषणा की है। सीएम ने ट्वीट किया है कि प्रशांत किशोर की अगुवाई वाली राजनीतिक कंसल्टेंसी फर्म I-PAC हमारे साथ आ गई है। हम indianpac का वेलकम करते हैं।

Happy to share that @indianpac is coming on-board with us. Welcome aboard!

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) December 14, 2019


सीएम बनाने के लिए चुनाव अभियान पर काम कर रही
अरविंद केजरीवाल ने 2015 के चुनावों के दौरान 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में 67 सीटें जीतकर पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाई।भारतीय राजनीतिक कार्रवाई समिति (I-PAC) वर्तमान में तृणमूल कांग्रेस के साथ लगी है। वह पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लगातार तीसरी बार सीएम बनाने के लिए चुनाव अभियान पर काम कर रही है।
शानदार जीत के लिए इन पार्टियों का भी नेतृत्व किया
प्रशांत किशोर इससे पहले 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 2015 में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और 2017 में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के चुनाव अभियानों का सफलतापूर्वक संचालन कर चुके हैं। इसके अलावा प्रशांत किशोर ने 2019 के विधानसभा चुनावों के दौरान आंध्र प्रदेश में एक शानदार जीत के लिए वाईएसआरसीपी का नेतृत्व किया। हाल ही में संपन्न महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में शिवसेना के साथ काम किया है।

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.