राजमार्ग के किनारे नाले में पड़ी मिली लाश

PRATAPGARH : कोतवाली नगर के पूरे पितई गांव के पास इलाहाबाद-फैजाबाद राजमार्ग पर मंगलवार की देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मजदूर की मौत हो गई। सुबह ग्रामीणों ने शव सड़क के किनारे देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई।

परिजनों में कोहराम

नगर कोतवाली थाना के भुपियामऊ क्षेत्र के श्रीकांतपुर गांव निवासी राजेंद्र कुमार पटेल उर्फ राजू(35) पुत्र राम भरोसे मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। रोज की तरह मंगलवार को वह मजदूरी करने शहर आया था। वहां से लौटते वक्त देर रात पैदल ही घर जा रहा था। इलाहाबाद-फैजाबाद राजमार्ग स्थित पूरे पितई के पास वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह बगल नाले में जा गिरा और उसकी मौत हो गई।

सुबह लोगों ने देखा

सुबह जब लोग टहलने के लिए निकले तो नाले में शव देखा। शव मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर भंगवा चुंगी पुलिस चौकी प्रभारी मोहम्मद कासिम सिपाहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व आसपास के लोगों की मदद से मृतक की पहचान कराई गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व मौत की खबर उसके परिजनों तक पहुंचाई। खबर पाते ही वहां कोहराम मच गया। मृत मजदूर की पत्नी व च्च्चे अनिकेत व श्रद्धा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Posted By: Inextlive