SANGIPUR : इलाके में बदमाशों को पुलिस का जरा भी डर नहीं रहा। दिन हो या रात घटनाओं को अंजाम देने में वे तनिक भी नहीं डर रहे। एटीएम में घुसे बदमाशों ने एक व्यक्ति से बाइस हजार रुपया छीन लिया और फरार हो गए।

पैसा हाथ में आते ही हुई छिनैती

सांगीपुर थाना क्षेत्र के कोठा नेवडि़या निवासी महेंद्र पुत्र राम लाल बीते सोमवार को दिन मे लगभग एक बजे तेलियानी स्थित बीओबी के एटीएम से पैसा निकाल रहे थे। इसी बीच जैसे ही उसका पैसा एटीएम से बाहर निकला दो अज्ञात बदमाश एटीएम में घुसकर उसे धक्का मारते हुए बाइस हजार रुपया हाथ से छीन कर फरार हो गए।

खाली हाथ लौटी पहुंची पुलिस

भुक्तभोगी ने घटना की सूचना सांगीपुर पुलिस को दी। मौके पर थानाध्यक्ष सांगीपुर ने हमराहियों के साथ एटीएम बूथ पर पहुंचकर घटना की बाबत पूछताछ की। बैंक से जानकारी हुई कि एटीएम के सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद है।

बाक्स

खूनी संघर्ष प्रकरण में दो आरोपी गिरफ्तार

खूनी संघर्ष के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सांगीपुर थाना क्षेत्र के भैंसना गांव में हुए मारपीट व वाहन तोड़फोड़ के मामले में एक ओर से सात तथा दूसरे पक्ष से 20 आरोपी बनाए गए हैं। पुलिस ने दबिश देकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ ने बताया कि कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर उदयपुर थाना क्षेत्र के टिकुरिया गांव निवासिनी दुलारी पत्नी रमेशर का आरोप है कि बीते 24 दिसंबर को गांव के ही श्रीराम मौर्य व उनकी पत्नी गनेशा देवी व पुत्री सीमा घर में घुसकर मारापीटा और जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया। घटना की तहरीर पर पुलिस आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया, वहीं आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

Posted By: Inextlive