-धूमनगंज थाने के बाहर जयमाल और सिंदूर लगाते देख लोगों की उमड़ी भीड़ PRAYAGRAJ: लॉकडाउन में पुलिस से गुहार लगाने पहुंचे प्रेमी युगल की प्रॉब्लम सुनने के बाद पुलिस ने चुटकी में सॉल्यूशन दे दिया. दोनों के फैमिली मेंबर्स से बात करके पुलिस ने उन्हें बुलाया और थाना परिसर में स्थित मंदिर में ही दोनों की

-धूमनगंज थाने के बाहर जयमाल और सिंदूर लगाते देख लोगों की उमड़ी भीड़

PRAYAGRAJ: लॉकडाउन में पुलिस से गुहार लगाने पहुंचे प्रेमी युगल की प्रॉब्लम सुनने के बाद पुलिस ने चुटकी में सॉल्यूशन दे दिया। दोनों के फैमिली मेंबर्स से बात करके पुलिस ने उन्हें बुलाया और थाना परिसर में स्थित मंदिर में ही दोनों की शादी करवा दी। थाने के बाहर शादी होते देख वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ जुट गई। मामला धूमनगंज थाना क्षेत्र का है।

घरवाले नहीं थे राजी

बमरौली के रहने वाले मंजीत कुमार और बकराबाद की रहने नीलू कुमारी के बीच अफेयर चल रहा था। दोनों एक ही बिरादरी के थे, इसके बावजूद फैमिली मेंबर्स को यह बात जम नहीं रही थी। दोनों पुलिस के पास पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई। दोनों ने पुलिस को बताया कि वह शादी करना चाहते हैं लेकिन परिजन नहीं मान रहे। इस पर पुलिस ने दोनों के परिजनों से बात की और थाने के बाहर बने मंदिर में दोनों की शादी करा दी। पुलिस की निगरानी में जयमाल व सिंदूर मंगाया गया। पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को थाने ही बुला लिया। गांव के कुछ लोग भी आ गए। फिर क्या सभी के बीच तय हुआ कि दोनों बालिग हैं और अपना भला-बुरा जानते हैं। दोनों को अपने भविष्य और शादी का निर्णय करने का पूरा अधिकार है। इस तरह सभी की सहमति से दोनों की पुलिस ने मंदिर में शादी कराई।

Posted By: Inextlive