प्रीति जिंटानेस वाडिया केस में दो लोगों के बयान दर्ज

2014-06-16T12:01:01Z

मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ उनके पूर्व प्रेमी उद्योगपति नेस वाडिया द्वारा की गई मोलेस्टेसन के मामले में दो लोगों के बयान दर्ज किए हैं

पुलिस का कुछ भी बताने से इनकार
इस मामले की जांच कर रही टीम के एक प्रमुख अधिकारी ने कहा कि इस केस के सिलसिले में दो लोगों के बयान लिए गए है. पुलिस ने इन दोनों व्यक्तियों के पहचान बताने से इनकार किया है और इन लोगों ने क्या बयान दिया है और इस बयान के बाद इस मामले पर पुलिस का ताजा रूख क्या है,इन सारी बातों को लेकर पुलिस ने चुप्पी साध ली है.

वाडिया को समन
इनवेस्टीगेशन से जुड़े अधिकारी ने कहा कि हमें उस मामले में प्रीति जिन्टा का बयान दर्ज करना है लेकिन प्रीति के देश में मौजूद नहीं रहने के कारण यह संभव नही हो पा रहा है. अधिकारियों ने कहा कि अभी पूरी बातें सामने नही आयी है पर कुछ ठोस सबूत मिलने के बाद ही हमने वाडिया को समन किया है.
ईमेल मैसेज की मांग
अधिकारियों ने कहा कि वे प्रीति से उनके और वाडिया के बीच के ई-मेल मैसेज प्रोवाइड कराने को कहेंगे जिससे इस मामले में कुछ तथ्य हासिल हो सके.
इससे दोनों के बीच काफी दिनों से चले आ रहे मतभेदों की वजह क्या है,इस बात का खुलकर सामने आना जरूरी है.
गौरतलब है कि आईपीएल मैच के दौरान हुए झगड़े को लेकर प्रीति ने बीते बृहस्पतिवार की रात पुलिस में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.