राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आज गुजरात में पीएम मोदी की मां से की मुलाकात लिया आशीर्वाद

2019-10-13T13:58:49Z

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इन दिनों दो दिवसीय गुजरात दाैरे पर है। आज अंतिम व दूसरे दिन रविवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन से मुलाकात की।

कानपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दो दिवसीय गुजरात दाैरे का रविवार को अंतिम दिन है।  इस दाैरान आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गुजरात में कई कार्यक्रमों में शरीक होंगे। खास बात तो यह है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपनी इस गुजरात यात्रा के दाैरान गांधीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन से मिलने उनके आवास पर पहुंचे।

President Kovind met Hira Baa, mother of Prime Minister Shri Narendra Modi in Gandhinagar, Gujarat. The President conveyed his best wishes for her good health. pic.twitter.com/pXba8satJ3

— President of India (@rashtrapatibhvn) October 13, 2019


हीराबेन से हाथ जोड़कर उनका हालचाल पूछा
राष्ट्रपति कोविंद ने यहां पर पीएम मोदी की मां हीराबेन से हाथ जोड़कर उनका हालचाल पूछा। दूरदर्शन के ट्वीट के मुताबिक वहीं हीराबेन भी राष्ट्रपति से मिलकर काफी खुश दिखाई दीं। पीएम मोदी की मां हीराबेन का आवास गांधीनगर के पास रायसन गांव में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां पर वह पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती हैं।

राष्ट्रपति #RamNathKovind ने अपने गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज गांधीनगर में प्रधानमंत्री @narendramodi की मां हीराबेन से मुलाकात की pic.twitter.com/tQhaDaaLVr

— दूरदर्शन न्यूज़ (@DDNewsHindi) October 13, 2019


बर्थडे पर पीएम ने लिया था मां से आशीर्वाद  

बता दें कि अभी हाल में भी पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन चर्चा में रहीं थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन मनाया था। इस दाैरान वह हमेशा की तरह मां से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इस दाैरान पीएम जब मां के सामने हाथ जोड़कर झुके तो हीराबेन ने अपने बेटे व देश के प्रधानमंत्री को आशीर्वाद दिया था।

 

 

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.