वो दगाबाज निकला

- निकाह का झांसा देकर चार वर्षो तक दुष्कर्म

- युवती के लगाया लाखों रुपए हड़पने का भी आरोप

- आरोपी दे रहा जान से मारने की धमकी, दी तहरीर

- पीडि़ता ने एसपी देहात से लगाई न्याय की गुहार

Meerut : निकाह का झांसा देकर एक युवक ने युवती से चार सालों तक दुष्कर्म किया। जब युवती ने निकाह के लिए दवाब बनाया तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया। यहीं नहीं लड़की के काम के रुपए और जेवरात भी हड़प लिए। अब कार्रवाई करने पर आरोप और उसके परिजन युवती को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीडि़ता मंगलवार को पुलिस कार्यालय पहुंची और एसपी देहात को प्रार्थनापत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

ये है मामला

मूल रूप बंगाल के दिनाजपुर हरिया मौजा की रहने वाली एक युवती मेरठ के गांव खरखौदा क्षेत्र में एक फैक्ट्री में कार्य करती है। युवती ने बताया कि फैक्ट्री में साथ ही एक युवक भी कार्य करता है। पीडि़ता ने बताया कि वह पिछले छह वर्षो से खरखौदा के फफूंडा गांव में किराए पर रह रही है।

निकाह का दिया झांसा

युवक ने उसे निकाह का झांसा दिया और उसके पास आने लगा। पीडि़ता का यह भी आरोप है कि वह जो भी कमाती थी, उसमें से तीन हजार रुपए प्रतिमाह युवक अपने खाते में भविष्य के लिए जमा कराता था। यहीं नहीं उसने उसके सोने-चांदी के आभूषण भी बेच दिए। करीब 1 लाख 80 हजार रुपए हड़प चुका है।

2 अप्रैल से है गायब

जब उसने सामाजिक तरीके से निकाह करने को कहा तो उसने मेरठ कचहरी में 2 अप्रैल 2016 को विवाहनामा नोटरी द्वारा लिखवाया। उसके बाद वह अपने परिजनों से मिलने के बहाने घर चला और आज तक भी वापस नहीं लौटा है। जब उसने उसकी तलाश की तो आरोपी का भाई और ठेकेदार ने उसे जान से मारने की धमकी दी ।

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

पीडि़ता ने बताया कि 7 नवंबर 2016 को उसने खरखौदा थाने में प्रार्थनापत्र दिया था। लेकिन थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस कारण उसे पुलिस कार्यालय पर आना पड़ा। पीडि़ता ने एसपी देहात से रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई करने और अपनी सुरक्षा की रक्षा की गुहार लगाई है। एसपी देहात ने संबंधित थाना अध्यक्ष को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

Posted By: Inextlive