- डीजल- पेट्रोल का दाम बढ़ने से भड़के लोग, सड़क पर उतर कर किया प्रदर्शन

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: शनिवार से पेट्रोल-डीजल का दाम एक बार फिर बढ़ने और पब्लिक की जेब पर बोझ बढ़ने से लोगों का गुस्सा भड़क उठा. पॉलिटिकल पार्टी के लोगों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. ट्रेन रोका और पुतला फूंक कर विरोध जताया.

आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने रोकी ट्रेन

शनिवार से डीजल पेट्रोल का दाम बढ़ते ही विरोध शुरू हो गया. समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने निरंजन डॉट पुल के पास पहुंच कर ट्रेन रोका और विरोध जताया. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ाने पर केंद्र सरकार को जनता विरोधी बताया. वहीं इलाहाबाद विश्वविद्यालय के बाहर समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंक कर विरोध जताया.

सुभाष चौराहे पर फूंका पीएम का पुतला

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी अचानक डीजल पेट्रोल का दाम बढ़ाए जाने पर सड़क पर उतर आए. विरोध प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ता सुभाष चौराहे पर पहुंचे और नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री का पुतला फूंका. अभिनीत कुशवाहा ने कहा कि सरकार ने महंगाई कम करने का वादा किया था, लेकिन महंगाई लगातार बढ़ रही है. कांग्रेस नेता मुकुंद तिवारी के नेतृत्व में मीटिंग कर कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल का दाम बढ़ने पर विरोध जताया.

Posted By: Vijay Pandey