Eid 2020 : प्रेसिडेंट कोविंद ने दी देश वासियों को शुभकामनाएं, पीएम मोदी व राहुल समेत इन नेताओं ने भी ईद की बधाई देते हुए किया ट्वीट

2020-05-25T11:41:26Z

ईद-उल-फितर अवसर पर आज देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री मोदी ने देश वासियों को शुभकामनाएं दी है। वहीं अमित शाह व राहुल गांधी ने भी हार्दिक बधाई दी है।

नई दिल्ली (एएनआई)। देश में सोमवार को ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में इस माैके पर देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सोमवार को ईद-उल-फितर के मौके पर देश वासियों को शुभकामनाएं दीं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्विटर पर कहा, ईद मुबारक! ईद-उल-फितर पर शुभकामनाएं। इस विशेष अवसर पर दया, भाईचारे और सद्भाव की भावना को आगे बढ़ाएं। सभी लोग स्वस्थ और समृद्ध रहें।

Eid Mubarak!
Greetings on Eid-ul-Fitr. May this special occasion further the spirit of compassion, brotherhood and harmony. May everyone be healthy and prosperous.

— Narendra Modi (@narendramodi) May 25, 2020

केंद्रीय गृह मंत्री ने भी दी शुभकामनाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी सोमवार को ईद-उल-फितर के अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दीं और कामना की कि त्योहार सभी के लिए शांति और खुशी लाए। अमित शाह ने ट्वीट किया, ईद-उल-फितर के अवसर पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। यह त्योहार सभी के जीवन में शांति और खुशी लाए। इस साल कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर लगाए गए लाॅकडाउन के बीच ईद मनाई जा रही है।

വ്രതശുദ്ധിയിലൂടെ നേടിയ ആത്മസംസ്ക്കരണത്തിൻ്റെ നിറവിൽ ചെറിയ പെരുന്നാൾ. കഷ്ടപ്പാടിൻ്റെ ദിനങ്ങളിൽ പരസ്പരം കൈത്താങ്ങേകാം... ഹൃദയം നിറഞ്ഞ ഈദ് ആശംസകൾ pic.twitter.com/bUecWADJBW

— Rahul Gandhi - Wayanad (@RGWayanadOffice) May 24, 2020

ईद-उल-फितर के अवसर पर हार्दिक बधाई

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सोमवार को ईद-उल-फितर के अवसर पर देश के लोगों को हार्दिक बधाई दी। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, आप सभी को ईद मुबारक। इसके अलावा दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने लोगों से ईद का त्योहार मनाते हुए सामाजिक सरोकार बनाए रखने और सरकारी दिशानिर्देशों का अच्छे से पालन करने का आग्रह किया है। ईद-उल-फितर रमजान के पवित्र महीने के समापन का प्रतीक है, जो मुस्लिम समुदाय के लिए उपवास और प्रार्थना का महीना माना जाता है।

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.