- भतीजे की टीसी लेने आया था युवक, परिजनों का हंगामा

मवाना : कृषक इंटर कालेज में टीसी कटवाने गए युवक की पीटीआई ने धुनाई कर दी। युवक के परिजनों ने प्रधानाचार्य पर भी मारपीट करने का आरोप लगा कालेज परिसर में जमकर हंगामा किया।

यह है मामला

मोहल्ला मुन्ना लाल निवासी दीपक पुत्र सत्यवीर अपने भतीजे अंशुल की टीसी लेने के लिए सोमवार को कृषक इंटर कालेज आया था। अंशुल कक्षा आठ का विद्यार्थी है। दीपक के मुताबिक पीटीआई ने उससे कालेज में अवकाश होने की बात कही, जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि पीटीआई उसे पीटते हुए प्रधानाचार्य के पास ले गए। यह भी आरोप है कि प्रधानाचार्य ने भी दीपक को पीटा। सूचना पर युवक के परिजन कालेज पहुंच गए और परिसर में जमकर हंगामा किया।

इन्होंने कहा

टीसी लेने आए बाहरी युवक कंप्यूटर लैब के पास छात्राओं के बीच पहुंच गए थे। शिक्षकों ने आपत्ति जताई तो युवक अभद्रता करने लगा, जिस पर पीटीआइ ने थप्पड़ जड़ दिया। युवक के परिजनों ने भी कालेज परिसर में हंगामा किया।

- देवेंद्र कुमार, प्रधानाचार्य कृषक इंटर कालेज।

बजरंग दल ने जताया रोष

कार्यकर्ता की पिटाई की सूचना मिलने पर विहिप व बजरंग दल का प्रतिनिधिमंडल जिला सह संयोजक रिकूं गुप्ता के नेतृत्व में कृषक इंटर कालेज पहुंचा। रिकूं गुप्ता ने कहा कि इस तरह की घटनाएं गुरु-शिष्य के रिश्ते को आघात पहुंचाते हैं। चेतावनी दी कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति हुई तो आंदोलन छेड़ा जाएगा।

Posted By: Inextlive