धमकी देने के आरोप में प्रधान का बेटा भी फंसा

PRATAPGARH(7Nov,JNN): नगर कोतवाली क्षेत्र के नौबस्ता गांव में युवती से दुष्कर्म के मामले में प्रधान के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। यही नहीं धमकी देने के आरोप में प्रधान का बेटा भी फंस गया है।

एसपी से शिकायत के बाद लिखी गई रिपोर्ट

गौरतलब है कि नौबस्ता गांव में रहने वाली युवती ने एसपी को दी गई तहरीर में आरोप लगाया था कि 5-6 साल पहले वह नाबालिग थी। उसे बहला फुसला कर प्रधान फैजअली ने दुष्कर्म किया। तब से प्रधान दुष्कर्म करते आ रहे हैं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी व पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी देते रहे। लोक-लाज के कारण उसने किसी से यह बात नहीं बताई। जब वह शिकायत करने की बात करती तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी। उसने कुछ दिन पहले कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया था। उसे गायब कर दिया गया। प्रधान व उसका बेटा जान से मारने की धमकी दे रहे है इस बात की एसपी को मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रधान फैज अली व उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीडि़ता को ले गई महिला पुलिस

शनिवार को पीडि़ता को महिला थाने में रखा गया था। युवती का यह भी आरोप है कि प्रधान के दुष्कर्म करने से उसे एक बेटी पैदा हुई है, जो दो साल की है। शनिवार को महिला थाने के बाहर पीडि़ता और प्रधान के पक्ष के लोग डटे रहे। प्रधान पक्ष के लोग समझौता करने का प्रयास कर रहे थे, जबकि पीडि़ता की मदद करने वाले लोग कार्रवाई की बात पर अड़े थे।

Posted By: Inextlive