तस्वीरें शादी के बाद प्रियंकानिक यहां मना रहे हनीमून देखें कैसी लग रही इनकी बनाई ये सैंड आर्ट

2018-12-12T10:33:52Z

इन दिनों बाॅलीवुड में वेडिंग सीजन चल रहा है। वहीं दूसरी ओर प्रियंका निक संग शादी के काफी दिनों बाद प्यार भरे पल बिताते नजर आए। यहां देखें इनके हनीमून की ये वायरल तस्वीरें

कानपुर। प्रियंका-निक शादी करने के बाद रिसेप्शन पार्टी भी दे चके हैं और अब दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। दरअसल शादी के करीब दस दिन बाद इस न्यूली मैरिड जोड़े की प्यार भरी तस्वीर सामने आई है जिसे देख कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों हनीमून पर हैं। हालांकि कपल ने हनीमून की बात अब तक आॅफिशल नहीं की है। फिलहाल इस तस्वीर में प्रियंका निक के सीने से लगी दिख रही हैं और दोनों इतने दिनों बाद एक-दूसरे के साथ रिलैक्सिंग मोड में नजर आ रहे थे। प्रियंका ने इस तस्वीर में कैप्शन दिया है, 'लोग इसे कहते हैं मैरिटल ब्लिस'।
प्रियंका ने रेत पर लिखा अपना और पति का नाम
प्रियंका-निक अपने हनीमून के लिए ओमन(देश) के किसी बीच पर गए हैं। वहीं प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाया था जिसमें उन्होंने एक सैंड आर्ट बनाई है। इस सैंड आर्ट में प्रियंका ने दिल बनाया और उसमें निक जोनस का एनजे लिखा और प्रियंका चोपड़ा का पीसी लिखा। इस तस्वीर को देख कर तो यही लग रहा है कि कपल बीच साइड पर अपना हनीमून सेलिब्रेट कर रहा है। हालांकि की तस्वीरों के कंमेंट में इनके फैंस इन्हें हनीमून की बधाई भी दे रहे हैं।

निक के साथ होती हैं तो पीसी बन जाती हैं बच्ची

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस क्रिसमस के फेस्टिव सीजन पर फिल्म 'ईएलएफ' थियेटर में देख रहे थे। निक ने उस वक्त एक वीडियो बनाया था जिसमें प्रियंका क्रिसमस मूवी की धुन को गुनगुनाती दिखीं और बच्चों की तरह झूमती नजर आईं। पीसी की इस हरकत से तो यही पता लगता है कि जब भी वो निक के साथ होती हैं तो अपने अंदर के बच्चे को बाहर निकलने से नहीं रोक पाती हैं। मालूम हो हनीमून पर रवाना होने से पहले कपल ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा भी बना था।

View this post on Instagram

Her first time watching Elf. 😍 🎄 @priyankachopra

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on Dec 10, 2018 at 11:35am PST



प्रियंका ने निक संग 10 साल के अंतर पर तोड़ी चुप्पी, इंडियन कल्चर से तुलना कर निकाल दी मन की भड़ास

'प्रियंका ने निक को फुसला कर की शादी' कहने पर इन्होंने मांगी माफी, जो और सोफी ने जम कर लताड़ा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.