लोकसभा चुनाव 2019 प्रियंका गांधी बोली चौकीदार तो अमीरों के होते हैं

2019-03-19T13:44:54Z

जल यात्रा के दौरान दुमदुमा और सिरसा में हुई प्रियंका गांधी की सभा

- संकट में है देश का संविधान, इसलिए घर से बाहर निकलना पड़ा

prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' के जवाब में सांची बात और बीजेपी के चाय पर चर्चा के जवाब में नाव पर चर्चा शुरू की. नाव पर चर्चा के पहले दिन प्रियंका गांधी ने भाजपा के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया.

किसान रो रहा, उद्योगपति मौज में
मनईया घाट के पास पत्रकारों ने पूछ लिया तो प्रियंका ने कहा कि देश का भाग्यविधात किसान खून के आंसू रो रहा है. उनकी मदद के लिए केन्द्र सरकार हाथ नहीं बढ़ा रही है. सरकार अपने अद्योगपति मित्रों के लिए हजारों करोड़ खर्च कर रही है लेकिन किसानों के लिए उनके हाथ खाली हैं. कहा, बेरोजगार घूम रहे हैं. कहा कि देश का संविधान संकट में है. इसी वजह से मुझे घर से बाहर निकलना पड़ा. उन्होंने कहा कि चुनाव में राहुल गांधी को मजबूत करने के लिए कांग्रेस को वोट दें.

 

 

यूपी से होगी बदलाव की शुरुआत
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने नई राजनीति की शुरुआत करने के लिए यूपी भेजा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा के तमाम दिग्गज नेताओं द्वारा अपने नाम के आगे चौकीदार लिखने पर तंज कसते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि किसानों के नहीं बल्कि अमीरों के चौकीदार होते हैं.

हम करेंगे असली संवाद
प्रियंका गांधी की यात्रा को आधार बनाते हुए यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि प्रियंका आज से केवट, मछुआरों और दूसरे आमजन के बीच तीन दिन तक संगम से काशी की यात्रा पर हैं. यहां एक तरफा मन की बात नहीं, बल्कि जनमानस से असली संवाद होगा.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.