प्रियंका गांधी ने असम में सिर पर टोकरी रख बागान मजदूरों संग तोड़ीं चाय की पत्तियां, कांग्रेस ने शेयर किया ये वीडियो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को असम में अपनी चुनावी यात्रा के दाैरान चाय बागान मजदूरों के साथ चाय की पत्तियां तोड़ीं। इसके बाद प्रियंका ने चाय श्रमिकों के साथ बातचीत करते हुए खुद की तस्वीरों को शेयर कहा कि इनका जीवन सच्चाई एवं सादगी से भरा है।

Updated Date: Tue, 02 Mar 2021 02:06 PM (IST)

बिश्वनाथ (एएनआई)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो-दिवसीय असम की चुनावी यात्रा पर हैं। इस दाैरान प्रियंका गांधी ने मंगलवार को बिश्वनाथ जिले के सधुरु चाय बागान में बागान मजदूरों के साथ चाय की पत्तियां तोड़ी। चाय की पत्तियों को तोड़ते समय 49 वर्षीय प्रियंका गांधी ने साड़ी पहन रखी थी। इसके साथ ही सिर पर बैंड द्वारा संतुलित एक टोकरी रखी थी और कमर में एप्रन पहन रखा था। प्रियंका गांधी वाड्रा ने चाय श्रमिकों के साथ बातचीत करते हुए खुद की तस्वीरों को शेयर किया।

A nation thrives on the strong companionship its people & its leaders share.
Smt. @priyankagandhi spends light & lively moments with the tea workers of Sadhuru tea garden, Assam.#AssamWithPriyankaGandhi pic.twitter.com/cDYbIGVOmn

— Congress (@INCIndia) March 2, 2021


प्रियंका ने कहा चाय बागान के श्रमिकों का जीवन सच्चाई एवं सादगी से भरा
प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि चाय बागान के श्रमिकों का जीवन सच्चाई एवं सादगी से भरा हुआ है एवं उनका श्रम देश के लिए बहुमूल्य है। आज उनके संग बैठकर उनके कामकाज, घर परिवार का हालचाल जाना और उनके जीवन की कठिनाइयों को महसूस किया। उनसे मिला प्रेम और ये आत्मीयता नहीं भूलूंगी। इससे पहले चाय बागान में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी तस्वीरें कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा कीं।

Watch: Smt. @priyankagandhi interacts with tea tribes from Sadharu Tea Estate, Biswanath, Assam. #AssamWithPriyankaGandhi https://t.co/BjANu0GnfG

— Congress (@INCIndia) March 2, 2021
कांग्रेस महासचिव ने सोमवार को कामाख्या मंदिर में किया था पूजा-अर्चना
सोमवार को कांग्रेस महासचिव ने कामाख्या मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। इसके बाद उन्होंने देवी कामाख्या के लिए संस्कृत के कुछ श्लोकों को ट्वीट किया। भारत के चुनाव आयोग के मुताबिक असम विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होंगे। पहले चरण में, 12 जिलों की 47 सीटों पर 27 मार्च को मतदान होगा। दूसरे चरण में, 13 जिलों के 39 निर्वाचन क्षेत्रों में 1 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि 12 जिलों के 40 विधानसभा क्षेत्रों में 6 अप्रैल को चुनाव होने हैं। इसके बाद यहां पर मतगणना दो मई को होगी।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.