कहीं एडीए तो कहीं नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण अभियान

सिविल लाइंस में रोड साइड की दुकानें हटाई गई

अधिकारियों के आगे न विरोध काम आया और न ही हंगामा

ALLAHABAD: पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्यनाथ योगी के शहर आने का कार्यक्रम कंफर्म होते ही अब तक चेहरे पहचानकर दौड़ने वाला बुलडोजर शनिवार को शहर में किए अतिक्रमण को रौंदते हुए सरपट दौड़ा। न कहीं विरोध का कोई असर पड़ा और न कहीं हंगामा कुछ बिगाड़ पाया। एडीए और नगर निगम की ओर से चले अभियान के बाद देखते ही देखते शहर की कई सड़कें वर्षो बाद अचानक चौड़ी नजर आने लगीं।

पूर्व विधायक का टीन शेड ध्वस्त

एडीए के जोनल अधिकारी आलोक कुमार पांडेय के नेतृत्व में इंदिरा भवन से अभियान की शुरुआत हुई। यहां अवैध रूप से संचालित मोबाइल की दुकान और पराग डेयरी के शेड को ध्वस्त किया गया। एमजी रोड पर ब्यूटीफिकेशन की पार्किंग में लगी चाय-पान की दस दुकानें हटाई गई। शिव महिमा काम्प्लेक्स के बाहर पूर्व विधायक सईद अहमद द्वारा बनवाई जा रहे अस्थायी टीनशेड को हटवाया गया। एल्चिको रेस्टोरेंट के पास अवैध तरीके से चल रही कास्मेटिक की दुकान तोड़ते समय जबर्दस्त हंगामा हुआ, लेकिन अधिकारियों ने एक न सुनी।

60 छुट्टा पशु पकड़े गए

नगर निगम ने बम्हरौली से मुंडेरा मंडी, लीडर रोड, रेलवे स्टेशन, हाईकोर्ट के चारों तरफ, धूमनगंज व सुलेमसराय एरिया में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। वहीं छुट्टा पशुओं को पकड़ने के लिए भी अभियान चलाया गया। 60 पशुओं को पकड़ा गया।

Posted By: Inextlive