- जमीन सौदे के बहाने घर में घुसे, सीने पर मारी गोली

- चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- प्रॉपर्टी डीलर की मौके पर ही मौत, हवाई फायर करते हुए भागे बदमाश

मंगलौर: मुंडेट गांव में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की घर के अंदर घुसकर गोली मार हत्या कर दी। प्रॉपर्टी डीलर के घर पहुंचे तीन बदमाश तमंचों से लैस थे, जबकि एक कार के अंदर बैठा हुआ था। बदमाश जमीन देखने के बहाने से घर में आए थे। हत्या को प्रॉपर्टी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

जमीन दिखाने का बहाना

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडेट गांव निवासी प्रदीप त्यागी उर्फ बिल्लू (58) पुत्र बशेश्वर किसान के साथ प्रॉपर्टी डीलर भी है। बुधवार सुबह करीब साढे़ नौ बजे कार सवार चार लोग गांव में आए। तीन लोग तो प्रदीप त्यागी से मिलने उसके घर में आ गए जबकि एक व्यक्ति घर से कुछ दूर पहले ही कार को खड़ी कर उसके अंदर ही बैठा रहा। इन लोगों ने प्रदीप त्यागी को गांव में किसी की जमीन दिखाने को कहा। प्रदीप त्यागी ने तबीयत खराब होने की बात कहते हुए अपने चाचा सुनील कुमार को इनमें से एक व्यक्ति के साथ भेज दिया, जबकि दो लोग वहीं बैठ गए।

सीने पर मारी गोली, फरार

कुछ देर बाद सुनील कुमार उस व्यक्ति को जमीन दिखाकर वापस आ गया। इस बीच अचानक ही तीनों बदमाशों ने तमंचे निकालकर प्रदीप त्यागी तथा इसके चाचा सुनील कुमार पर तान दिए। एकाएक हुई घटना से चाचा भतीजे डर गए। एक बदमाश ने तमंचे से प्रदीप त्यागी के सीने पर गोली चला दी। गोली लगते ही प्रॉपर्टी डीलर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश हवाई फाय¨रग करते हुए वहां से भाग निकले।

मौके पर पहुंचे कई अफसर

बदमाशों को भागता देख सुनील कुमार ने शोर मचाया। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते इससे पूर्व ही तीनों बदमाश कार से भाग गए। हत्या की घटना के बाद एसपी देहात मणिकांत मिश्रा, सीओ मनोज कत्याल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद को जोड़कर देखा जा रहा है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive