खुदकुशी मानकर मां-बेटी को पुलिस बताती रही निर्दोष

नई जांच रिपोर्ट के बाद आया नया मोड़, आरोपित लापता

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

खोराबार के प्रापर्टी डीलर बलराम यादव ने खुदकुशी नहीं की। बल्कि गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। बलिराम के परिजन मामले को मर्डर बता रहे थे। लेकिन सुसाइड का मामला मानकर पुलिस फाइल क्लोज करने की तैयारी में थी। लेकिन बलराम की हैंडवॉश रिपोर्ट में खुदकुशी की पुष्टि नहीं हुई। इसलिए पुलिस ने मां- बेटी की तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मां-बेटी सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

नवंबर में हुई थी वारदात

2019 के नवंबर माह में मदरहवा निवासी बलराम यादव की डेडबाडी रामनगर कड़जहां में नर्स आकृति के गेट पर मिली थी। बलराम के सिर में गोली लगी थी। पुलिस की छानबीन में एक कमरे में बंद बच्चा मिला, जिसके बयान के आधार पर पुलिस ने प्रापर्टी डीलर के सुसाइड करने का दावा किया। हालांकि बलराम के परिजन उसी दिन मर्डर का आरोप लगा रहे थे। बलराम ने रामनगर कड़जहां के पास आकृति दुबे के घर के पास भूमि खरीदकर प्लाटिंग कर रखी थी। अक्सर शाम को वह प्लाट पर जाता था। परिजनों का आरोप है कि वह बलराम को बुलाकर ले गई। चार लोगों के साथ मिलकर गोली मारकर मर्डर कर दिया। दबाव में पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन खोराबार पुलिस कार्रवाई से बचती रही। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को दी गई थी।

वर्जन

प्रापर्टी डीलर बलराम यादव के हैंडवॉश की रिपोर्ट आ गई है। फारेसिंक जांच में बलराम यादव के हाथ में गन पाउडर नहीं पाया गया है। बलराम ने खुदकुशी की है या उसे गोली मारी गई है। इसकी जांच के लिए हैंडवॉश की रिपोर्ट को फारेसिंक जांच के लिए भेजा गया था।

डॉ। सुनील गुप्ता, एसएसपी

Posted By: Inextlive