Covid-19: कोरोना से डरना नहीं बचना होगा, लाइव पैनल डिस्कशन में देश भर के एक्‍सपर्ट्स से सुनिए सबसे जरूरी टिप्‍स

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट और प्रॉक्सिमा के पैनल डिस्कशन में देश के कोने कोने से जुड़ रहे तमाम फेमस डॉक्‍टर्स व एक्‍सपर्ट्स बताएंगे कि खुद को व बच्‍चों को कोरोना से कैसे बचाएं। DD India Channel और inextlive.com पर शाम 6 बजे से एक घंटा लाइव रहेंगे एक्‍सपर्ट्स।

Updated Date: Fri, 01 May 2020 04:38 PM (IST)

कानपुर। Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में आपकी ताकत बनने जा रहा है दैनिक जागरण आई नेक्स्ट । जी हां एक तरफ कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है और हर इंसान के जेहन में ऐसे कई सवाल आ रहे हैं कि आखिर वो खुद को और अपने परिवार को इस खतरनाक वायरस से कैसे बचा सकता है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट शुरुआत से ही अपने पाठकों के मन से कोरोना का भय निकालने और उन्‍हें इसके लिए जागरुक करने का प्रयास करता रहा है। इसी कड़ी में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट अब प्रॉक्सिमा और डीडी इंडिया के एसोसिएशन से लाइव पैनल डिस्‍कशन आयोजित कर रहा है, लेट्स टॉक, प्रोटेक्टिंग लाइव्स अगेंस्ट कोविड-19 जिसका सीधा प्रसारण DD India Channel, inextlive.com वेबसाइट और inextlive YouTube Channel पर 1 मई को शाम 6 से 7 बजे किया जाएगा।

जाने माने पीडियाट्रिक्‍स और एक्‍सपर्ट डॉक्‍टर्स बताएंगे सबसे जरूरी बातें

बता दें कि इस लाइव पैनल डिस्कशन में देश के जाने माने चार डॉक्टर इस बात पर डिस्कशन करेंगे कि लोग अपने बच्‍चों को इस घातक कोरोना वायरस Covid-19 से कैसे बचा सकते हैं। डॉक्टर्स के पैनल में इंडियन एकेडमी ऑफ पेडियाट्रिक्‍स के सेक्रेट्ररी डॉक्टर जीवी बासवाराज, IMA के ऑनरेरी सेक्रेट्री जनरल डॉक्टर आरवी अशोकन, अस्थमा भवन जयपुर के फाउंडर डॉक्टर वीरेंद्र सिंह और इंडियन एकेडमी ऑफ पेडियाट्रिक के एग्‍जीक्यूटिव बोर्ड मेंबर डॉक्टर राजकुमार गुप्ता मौजूद रहेंगे। आप अपने सवाल भी इन एक्‍सपर्ट से पूछ सकते हैं इसके लिए आपको आईनेक्स्ट के लाइव यूट्यूब वीडियो पर कमेंट या लाइव चैट बॉक्स में अपने सवाल भेजने होंगे। तो आईनेक्‍स्‍ट के साथ जुड़कर खुद व अपने परिवार को बनाएं कोरोना प्रूफ।

var url = 'https://www.youtube.com/amp-youtube/LyA9-fLdYIs';var type = 'youtube';var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid51'; playvideo(url,width,height,type,div_id);

Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.