- विरोध में उतरे सभासद, घोटाला छिपाने को चोरी का लगाया आरोप

Kharkhoda : कस्बा में लगे वाटर कूलरों की जांच में खाली खोल पाए जाने को लेकर द्वंद शुरू हो गयी। अधिशासी अधिकारी ने जांच के कुछ घंटों बाद पार्ट चोरी का आरोप लगाया वहीं, सभासदों ने मंडलायुक्त से मिलकर घोटाले छुपाने को चोरी की तहरीर से पर्दा डालने का प्रयास बता।

खाली खोल मिले

सभासद मांगेराम सैनी, मुन्नालाल, आशोक त्यागी और पंकज कौशल समेत व्यापार संघ के इकाई अध्यक्ष राजीव त्यागी द्वारा नगर पंचायत द्वारा लगाए वाटर कूलरों की खरीद में घोटाले का आरोप लगा जांच की मांग की थी। एडीएम-ई दिनेशचंद के आदेश पर गत दिवस पीडब्लूडी से तीन सदस्य दल के जेई हरेंद्र कुमार, अनिल कुमार और शेरपाल सिंह सोलंकी ने जांच की तो वाटर कूलर के खाली खोल मिले।

घोटाले का आरोप

सभासदों व व्यापार संघ के इकाई अध्यक्ष ने हंगामा खड़ा कर वाटर कूलर खरीद में घोटाले का आरोप लगा हंगामा कर दिया। जांच के कुछ घंटे बाद ही अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय द्वारा थाने पर वाटर कूलर से पार्ट चोरी हो जाने का आरोप लगा तहरीर दे दी। वहीं, जैसे ही सभासदों को पता चला तो उक्त तहरीर को घोटाला पर पर्दा डालने का प्रयास बताते हुए अधिशासी अधिकारी निषाद मधुरमय और ठेकेदार के खिलाफ आरोप लगाए।

पुलिस कस्टडी में रखें

गुरुवार सुबह सभासद फिर थाने पर एकजुट हो गये और दरोगा शिवदत्त सिंह की उपस्थिति में वाहर लगे वाटर कूलर की जांच की तो स्पेटलाइजर व अन्य समान ही नहीं था। आक्रोशित सभासद मंडलायुक्त मेरठ से मिले उक्त मुद्दों को उठाकर अधिशासी अधिकारी, चेयरपर्सन और ठेकेदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग का आरोप लगा जांच पूर्ण होने तक वाटर कूलरों को पुलिस कस्टडी में रखने की बात कहीं। साथ ही आरोप लगाया कि नगरपंचायत अधिकारी अपने बचाव के लिए पार्टो को लगवा सकते हैं। एसओ पीयूष दीक्षित ने बताया कि जांच चल रही है दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

Posted By: Inextlive