- थाना शाहगंज के कृष्णा नगर में दुकान से कैश और शराब लूटने का आरोप

- मारुति एस्टेट चौराहे के पास स्थित ठेके पर किया पथराव, अफरा-तफरी मची

आगरा। शराब की दुकानों के खिलाफ महिलाओं का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भी सिटी में कई जगह लोगों का आक्रोश फूटा। थाना शाहगंज के कृष्णा नगर में शराब की दुकान पर तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि इस दौरान लोगों ने मारपीट व लूटपाट की। लोगों पर शराब और कैश लूटने का आरोप है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हंगामा कर रहे लोग जा चुके थे।

भीड़ में बच्चे भी रहे शामिल

शराब बिक्री को लेकर लोगों में आक्रोश बना हुआ है। लोग किसी भी हाल में शराब की दुकानें बंद कराना चाहते हैं। शाहगंज स्थित मानस नगर के सामने कृष्णा नगर में लाइन से अंग्रेजी, देशी शराब व बियर की दुकान हैं। रविवार सुबह 11:30 बजे क्षेत्र की महिलाएं दुकानों पर पहुंचीं। भीड़ में बच्चे भी शामिल थे। हंगामा शुरू कर दिया।

गिरा शटर सब्बल से उठाया

हंगामा रहे लोगों ने देशी शराब के ठेके में तोड़फोड़ शुरू कर दी। शराब की बोतलें उठाकर बाहर फेंकी जाने लगीं। इस दौरान अंग्रेजी शराब की दुकान का शटर कर्मचारियों ने गिरा दिया। लोगों ने सब्बल लगा कर शटर उठा दिया। आरोप है कि दुकान के कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

महंगी शराब सड़क पर फेंकी, लूटपाट

पब्लिक ने अंग्रेजी वाइन शॉप से शराब के कार्टन उठा लिए। सड़क पर पटक दिए। एक के बाद एक शराब की पेटी को सड़क पर पटकना शुरू कर दिया। बोतल न टूटने पर पर लोगों ने पैर से बोतलों को तोड़ना शुरू कर दिया। राहगीर घटनाक्रम को मोबाइल कै मरे से रिकॉर्ड करने में जुट गए। मौके पर पीआरवी पहुंच गई, लेकिन भीड़ को देख हिम्मत नहीं हुई कि लोगों को रोक सके।

खुराफाती शराब लूट ले गए

जिस दौरान महिलाएं व अन्य लोग शराब की बोतलें बाहर फेंक रहे थे, उसमें कुछ असामाजिक तत्व भी घुस गए। लोगों ने मौका पाकर शराब की बोतलें उठा लीं और दौड़ लगा दी। इसी तरह कई बोतलें गायब कर दी गई। अंग्रेजी शराब के सेल्समैन ने लोगों पर दो लाख की नगदी व 200 पेटी लूटने का आरोप लगाया।

तोड़फोड़ करने के बाद ठेके को कराया बंद

थाना एत्माद्उद्दौला के नवलगंज में महिलाओं ने शराब के ठेके पर जमकर हंगामा किया। ठेके पर तोड़फोड़ कर दी। रविवार सुबह 10 बजे नवलगंज में बीएसए फैक्ट्री के सामने महिलाओं व पुरुषों की भीड़ पहुंच गई। देशी शराब के ठेके पर तोड़फोड़ कर दी। पथराव भी किया। सामान बाहर फेंकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर नियंत्रण किया।

Posted By: Inextlive