- नुनिहाई और कटरा बजीर खां के ठेकों में हुई तोड़फोड़

आगरा। थाना एत्मादउद्दौला में शराब को लेकर विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। नियमों को ताक पर रख कर खोले जा रहे शराब के ठेकों से लोगों में गुस्सा भरा है। नुनिहाई में शराब के ठेके पर महिलाओं ने तोड़फोड़ की साथ ही कटरा बजीर खां में ठेके के निर्माण को रुकवा दिया।

स्कूल से 50 मीटर की दूरी पर ठेका

नुनिहाई लिंग रोड स्थित शकुंतला देवी पब्लिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के सामने 50 मीटर की दूरी पर देशी और बियर के ठेके खुलने से क्षेत्रीय लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे एरिया की महिलाओं ने दोनों ठेकों पर धावा बोल दिया। इस दौरान जमकर तोड़फोड़ की महिलाओं का गुस्सा देख ठेका सचालकों ने खुद को ठेकों मे कैद कर लिया। करीब 30 मिनट तक जमकर हंगामा करने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई लेकिन तब तक लोग भाग गए।

निर्माणाधीन ठेकों के काम को रुकवाया

नुनिहाई से पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया। वहीं दूसरी घटना कटरा वजीर खां स्थित पजांब नेशनल बैक के पास अग्रेजी शराब और बियर का ठेका खुलने से नाराज महिलाओ ने शाम को ठेकों में चल रहे निर्माण कार्य को देख हंगामा कर दिया। काम को रुकवा दिया।

नशेबाज को ठेके से दौड़ाया

शाम करीब 8 बजे दोबारा एक साथ महिलाओं ने उसी ठेके पर पहुंच कर हंगामा किया। शराब खरीदने आये शराबियों को पकड़कर पीटने का प्रयास किया शराबियों ने बचने के लिए दौड़ लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 लोगो को हिरासत में लिया है।

ठेके के विरोध में दालमील मालिक को पीटते ले गई पुलिस

शराब के ठेकों को लेकर चल रहे विरोध में शुक्रवार की शाम को कटरा वजीर खां स्थित मनोहर लाल पूरन चंद और पजांब नेशनल बैंक के बीच खुले दो शराब के ठेकों पर महिलाओं ने हंगामा किया। इस पर पुलिस ने दालमिल मालिक शीनू उर्फ राहुल को हिरासत में लेकर पीटते ले गई। पुलिस के अनुसार दाल मील मालिक महिलाओं केा भड़का कर शराब बंदी का प्रदर्शन करा रहा था।

Posted By: Inextlive