-हिरासत में लिए गए स्टूडेंट भेजे गए जेल, कैंपस दूसरे दिन भी बंद

-निर्दोष स्टूडेंट्स की रिहाई के लिए हो रहा है प्रदर्शन

PATNA: पटना कॉलेज में अशांति फैलाने वालों पर पुलिस पैनी नजर रख रही है। पुलिस के डर से शनिवार को भी हॉस्टलों में ताले लटके रहे। दोनों पक्षों के स्टूडेंट पॉलिटिकल पार्टीज के शरण ले चुके हैं। पुलिस हिरासत में लिए गए स्टूडेंट्स को छुड़ाने के लिए कई नेताओं ने पुलिस के आला अधिकारियों से टेलीफोन पर दबाव बनाने को प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं रहे। पुलिस ने सब को दरकिनार करते हुए सभी गिरफ्तार स्टूडेंट्स को जेल भेज दिया गया है।

आइसा ने कैंपस में किया प्रदर्शर्न

कैंपस में तनावपूर्ण माहौल को समाप्त करने के लिए आईसा कार्यकताओं ने कैंपस को दूसरे दिन भी बंदी रखा। स्टूडेंट्स ने आईसा के बैनर तले पटना कॉलेज व दरभंगा हाउस में प्रदर्शन किया। आईसा के राज्य सह सचिव मुख्तार ने बताया कि कैंपस में एकेडमिक माहौल बाधित हो रहा है। स्टूडेंट्स की पढ़ाई चौपट हो रही है। निर्दोष स्टूडेंट्स बेवजह परेशान हो रहे हैं। बवाल के दौरान कई गलत स्टूडेंट्स के साथ कई निर्दोष स्टूडेंट्स को भी जेल में डाल दिया गया है।

छात्र आरजेडी ने कॉलेज कराया बंद

छात्र आरजेडी की पीयू इकाई की ओर साथ पटना कॉलेज में विरोध प्रदर्शन किया गया। पटना कॉलेज में क्लास बाधित कर पीयू गेट पर प्रदर्शन किया। स्टूडेंट डेलीगेट ने प्रोक्टर प्रो संजय को मांग पत्र सौंपा। प्रदर्शन में छात्र आरजेडी के यूनिवर्सिटी अध्यक्ष उमर फारुख, वाणिज्या कॉलेज अध्यक्ष आकाश यादव, मोनू कुमार, सुजीत, सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Demands

-निर्दोष स्टूडेंट्स की जल्द रिहाई हो

-घायल स्टूडेंट्स की जिम्मेदारी पीयू एडमिनिस्ट्रेशन ले

-पटना कॉलेज में अराजकता का माहौल समाप्त हो

-कैंपस में स्टूडेंट्स व टीचर्स की सिक्यूरिटी सुनिश्चित हो

Posted By: Inextlive