सपा कार्यकर्ताओं ने एसएसपी ऑफिस पर किया हंगामा, एसओ शिवकुटी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

ALLAHABAD: तेलियरगंज चौराहे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मो। गुलाम द्वारा लगवाए गए होर्डिग से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अन्य नेताओं का चित्र फाड़े जाने के विरोध में सपाईयों ने एसएसपी कार्यालय पर हंगामा किया। वे शिवकुटी थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

पहले दी थी फोन पर धमकी

सपा नेता मो। गुलाम ने कहा कि त्योहारों को लेकर उन्होंने होर्डिग लगवाई थी। उसमें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, धर्मेद्र यादव के अलावा फूलपुर के पूर्व सांसद अतीक अहमद की तस्वीर थी। कुछ दिन पूर्व शिवकुटी थानाध्यक्ष ने मोबाइल पर कॉल कर होर्डिग हटाने की धमकी दी। भवन स्वामी की अनुमति से होर्डिग लगाए जाने की जानकारी देने के बाद भी वे होर्डिग हटाने की जिद पर अड़े थे। शुक्रवार को पुलिसकर्मियों द्वारा होर्डिग को फड़वा दिया गया।

नहीं लगने देंगे किसी की होर्डिग

कार्यकर्ताओं ने कहा कि यदि समाजवादी पार्टी के नेताओं की होर्डिग नहीं लगेगी तो फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की होर्डिग भी शहर में नहीं लगने दी जाएगी। सीओ कर्नलगंज ने उनके बीच आकर ज्ञापन लिया। ज्ञापन देने वालों में रवींद्र यादव, जांटी यादव, कांग्रेस नेता हसीब अहमद, शिबली प्रधान, आदिल हमजा, उदय यादव, गोपाल यादव, आदिल हमजा, मो। शहाब आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive