दौड़ा कर पकड़े दो चोर किए जमकर धुनाई

2018-04-07T07:00:20Z

चक मुंडेरा मोहल्ले में प्रापर्टी डीलर के घर से समेट चुके थे करीब आठ लाख के गहने

पास के दूसरे घर में घुसते समय जाग गए थे लोग, शोर सुन कर पड़ोसियों ने दिखाई दिलेरी

ALLAHABAD: चक मुंडेरा मोहल्ला निवासी एक प्रापर्टी डीलर के यहां से करीब आठ लाख के जेवरात समेटने के बाद दूसरे घर में घुस रहे चोरों को लोगों ने दौड़ा कर दबोच लिया। पकड़े आए दोनों चोरों की लोगों ने जमकर धुनाई की। जबकि गिरोह के अन्य सदस्य अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेने के बाद उनके फरार साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

गिरोह के अन्य सदस्य फरार

धुमनगंज थाना क्षेत्र चक मुंडेरा मोहल्ला निवासी मंगला प्रसाद त्रिपाठी प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। परिवार में पत्‍‌नी सुची व दो बच्चे बेटा शुभ व बेटी शुभी है। मां की तबीयत खराब होने के कारण मंगला गुरुवार को सरायअकिल स्थित अपने गांव पंथरी गए थे। रात में छत के रास्ते से चोर उनके घर में घुस गए। अलमारी में रखे 50 हजार रूपए व करीब आठ लाख के सोने चांदी के जेवरात और कीमती साडि़यां समेट कर बाहर आ गए। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की हरकत कैद हो गई। इस बात से अंजान चोरों की नीयत प्रापर्टी डीलर के घर के ठीक सामने स्थित रवीन्द्र यादव के मकान भी डिग गई। चोर रवींद्र के घर में भी घुसने लगे। आहट पाकर घर के लोगों की नींद खुल गई और वे शोर मचाने लगे। इनकी आवाज सुनते ही घर से बाहर निकले पड़ोसियों ने चोरों को दौड़ा लिया। भाग रहे दो चोरों को दबोच कर लोगों ने जमकर पिटाई की। जबकि चोरों के अन्य साथी भागने में सफल रहे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चोर ओमशंकर पटेल व दीपू साहू निवासी कोखराज कौशाम्बी से उनके फरार साथियों की बाबत पूछताछ की जा रही है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.