- मेंटेनेंस के नाम पर छह से सात घंटे गुल हो रही बिजली - पाइप लाइन फटने से रसूलाबाद के 600 घरों में वाटर सप्लाई ठप PRAYAGRAJ: बिजली विभाग का मेंटेनेंस के नाम पर लगातार बिजली कटौती ने लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है. बिजली न होने के कारण पानी का भी संकट बना हुआ है. वहीं रसूलाबाद स्थित बद्री आवास योजना

- मेंटेनेंस के नाम पर छह से सात घंटे गुल हो रही बिजली

- पाइप लाइन फटने से रसूलाबाद के 600 घरों में वाटर सप्लाई ठप

PRAYAGRAJ: बिजली विभाग का मेंटेनेंस के नाम पर लगातार बिजली कटौती ने लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है। बिजली न होने के कारण पानी का भी संकट बना हुआ है। वहीं रसूलाबाद स्थित बद्री आवास योजना से होकर गुजरी जलकल विभाग की पाइप लाइन रविवार की देर रात फट गई। जिससे रसूलाबाद, बद्री आवास योजना के साथ ही न्यू मेहंदौरी के करीब 600 घरों में वाटर सप्लाई ठप हो गई। जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। सोमवार देर रात तक पाइप लाइन की मरम्मत नहीं हो पाई थी।

नहीं सुधर रहा सिस्टम

सोमवार को तेलियरगंज के जोंधवल एरिया, गोविंदपुर, शिवकुटी, शांतिपुरम कॉलोनी, सुलेम सराय, राजरूपपुर, चकिया, कल्याणीदेवी में मेंटेनेंस के नाम पर सुबह-शाम बिजली गुल रही। इससे इलाके में पानी का संकट भी गहरा गया है। प्रतीम नगर कॉलोनी, बमरौली इलाके में यही हाल रहा। प्रतीम नगर निवासी मनीष घोष ने कहा कि बिजली विभाग को गर्मी में ही मेंटेनेस की याद आती है। वहीं रसूलाबाद में पानी की समस्या को देखते हुए पार्षद मुकुंद तिवारी ने जलकल विभाग के अधिकारियों को जानकारी देते हुए जल्द से जल्द टूटे हुए पाइप लाइन की मरम्मत कराने की मांग की है।

अंडर ग्राउंड गये बिजली के तार में फॉल्ट आ गया था। जिसके चलते सही होने में काफी टाइम लग गया। पूरी कोशिश होती है कि कंज्यूमर को बिजली ज्यादा समय तक मिले।

आरपी सिंह, एसडीओ, तेलियरगंज

Posted By: Inextlive