गुड न्यूज, आई कनेक्ट,

-पहले दिन डीएम ने फरियादियों की सुनी शिकायत

-विभिन्न विभागों को तत्काल निस्तारण के आदेश

मेरठ: सीएम योगी के निर्देश पर मेरठ में बुधवार को डीएम समीर वर्मा के निर्देशन में जनता दरबार का आयोजन किया गया। डीएम कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में 30 फारियादियों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई तो शिकायतों को तत्काल संबंधित विभाग को फारवर्ड कर दिया गया।

एक सप्ताह में निस्तारण

डीएम ने बताया कि प्रात: 9 बजे से 11 बजे तक जनता दरबार का आयोजन प्रतिदिन कलक्ट्रेट समेत विभिन्न विभागों में होगा। विभाग के आलाअफसर इस दौरान जनसुनवाई करेंगे। शिकायतों के तत्काल निस्तारण के निर्देश सभी विभागों को दिए गए हैं। जनता दरबार की रिपोर्ट रोजाना विभागवार शासन और मुख्यालय को देनी होगी। एक सप्ताह में शिकायत का निस्तारण कर रिपोर्ट विभाग को जिला प्रशासन के साथ-साथ मुख्यालय को देनी होगी।

एडीएम बने नोडल

मेरठ में जनता दरबार को नोडल प्रभारी एडीएम प्रशासन दिनेश चंद्र को बनाया गया है। सप्ताह भर जनता दरबार में अफसरों की तैनाती का रोस्टर बनाया जा रहा है। एडीएम स्तर के अफसर की मौजूदगी में जनता दरबार लगाया जाएगा। बुधवार को 30 शिकायतों की सुनवाई की गई। डीएम के निर्देशन में विभिन्न विभागों को शिकायतें ट्रांसफर कर दी गई हैं।

---

विभिन्न विभागों को जनता दरबार के संबंध में निर्देश दे दिए गए हैं। जल्द ही रोस्टर बनाकर प्रशासनिक अफसरों की तैनाती की जाएगी।

-दिनेश चंद्र, एडीएम, प्रशासन

Posted By: Inextlive