- सोशल मीडिया पर भी लोग ले रहे हैं अपडेट, पल-पल की खबर लेना चाहते हैं लोग

आगरा। पाकिस्तानी फाइटर जेट के भारतीय वायु सीमा में घुसने की खबर न्यूज चैनल पर आते ही लोग टीवी के सामने चिपककर बैठ गए। लोग अघोषित जंग से जुड़ी हर अपडेट जानना चाहते थे। दिनभर सभी के जेहन में एक ही बात चल रही थी कि अब क्या हो सकता है। बालाकोट पर हमले के बाद से लोगों का जोश बढ़ा है। अब फिर से लोगों को कुछ बड़ा होने का इंतजार है। वह पाक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहते हैं।

घर से लेकर दुकान तक चर्चा

शहर के हर घर में टीवी लगातार चल रही है। सुबह से लोग टीवी पर अघोषित युद्ध से जुड़ी नई खबर को सुनने को तैयार रहते हैं। हर चैनल पर आतंकवाद और कार्रवाई को लेकर चर्चा चल रही है। घरों के अंदर बैठे लोग अपने-अपने तरीके से प्लान बना रहे हैं। सभी की जुबां पर एक ही बात है कि फिर से कुछ बड़ा करना चाहिए। बाजार में भी जहां भी टीवी चल रही है, वहां हमले की खबर ही चल रही है। दुकानों पर रुक-रुक कर लोगों की नजर टीवी पर टिक जाती है।

कोचिंग सेंटरों पर भी चर्चा

भारतीय वायु सेना के अटैक की चर्चा मात्र घरों में ही नहीं, बल्कि स्कूल और कोचिंग सेंटरों में भी खूब चली। कोचिंग में क्लास खत्म होने के बाद स्टूडेंट्स के बीच चर्चा शुरू हो गई। सभी सेना की कार्रवाई से पूरे जोश में हैं। स्टूडेंट मोबाइल पर अपडेट ले रहे हैं। सभी ये जानना चाहते हैं कि कहां क्या चल रहा है।

सोशल मीडिया पर कर रहे सर्च

चर्चा के साथ लोग लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। सर्च इंजन पर एक ही बात लिख रहे हैं कि अटैक की अब तक की अपडेट क्या हैं। सभी का जोश हाई है। सड़क, दुकान, स्कूल, कोचिंग, घर सभी जगह एक ही चर्चा कुछ बड़ा होने वाला है। पाकिस्तान के खिलाफ सभी एक मन हो चुके हैं। सभी बड़ी कार्रवाई चाहते हैं।

Posted By: Inextlive