दिल्ली रोड, हापुड़ रोड, गढ़ रोड समेत शहर के प्रमुख चौराहों पर लगा जाम

ट्रैफिक पुलिस का जाम से निजात दिलाने का दावा फेल

Meerut । यातायात माह के पहले ही दिन अभियान की धज्जियां उड़ गई। शहर में न केवल जाम लगा बल्कि पुलिस लाइन से हरी झंडी दिखाकर शहर का ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए निकाली गई ट्रेमो मोबाइल और ट्रैफिक एंजेल्स भी सड़कों से नदारद दिखीं। शहर के कई इलाकों में लोग जाम से जूझते नजर आए।

जाम से जूझी पब्लिक

भले ही यातायात माह शुरू हो गया हो लेकिन शहर में जाम की समस्या से निजात नहीं मिल पा रहा है। एक तरफ तो अधिकारी यातायात माह का शुभारंभ कर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को जाम से निजात दिलाने के लिए तरीके बता रहे थे तो वहीं दूसरी ओर लोग जाम में फंसे हुए थे। पूरे दिन जाम की समस्या से पब्लिक को जूझना पड़ा। जाम खुलवाने में ट्रैफिक पुलिस दूर-दूर तक नहीं दिखी। थाने की पुलिस भी गायब देखने को मिली।

पहले दिन ही यह हाल

ट्रैफिक पुलिस का पहले ही दिन यह हाल है तो सबसे बड़ा सवाल है कि अन्य दिन जाम का क्या हाल होगा। पूरी तरह से ट्रैफिक कंट्रोल कर पाने में ट्रैफिक पुलिस नाकाम साबित हो रही है। शुक्रवार को दिल्ली रोड, हापुड़ रोड, गढ़ रोड पर लंबे जाम की समस्या से जूझना पड़ा। हापुड़ अड्डा, ईव्ज चौक, बच्चा पार्क, घंटाघर, रेलवे रोड, केसर गंज, जीरो माइल, लालकुर्ती पैंठ, लालकुर्ती समेत कई एरिया में जाम ने लोगों की खूब परीक्षा ली। जाम से लोग दिनभर जूझते हुए नजर आए।

Posted By: Inextlive