देखिए सीएम साहब मौत का पुल

2019-10-17T05:46:24Z

- सीढ़ी से पुल पर चढ़कर दूसरे तरफ उतरते हैं परीक्षार्थी

- साइकिल को रस्सी से बांधकर करते हैं पुल पार

BEGUSARAI/PATNA:देख लीजिए सीएम साहब, ये पुल है या मौत का पुल। आखिर क्या कर रहे हैं आपके अधिकारी। क्या उन्हें किसी अनहोनी का इंतजार है। दरअसल, बेगूसराय के शाम्हो प्रखंड के कल्याण सिंह हाईस्कूल में क्लास नाइन और टेंथ की परीक्षा चल रही है। सोनवर्षा, टोटहा, धनहा और पीपरपाती सहित अन्य गांवों के परीक्षार्थी सरलाही टोटहा के बीच बने अर्धनिर्मित पुल से जान जाखिम में डालकर गुजरते हैं। पुल 2017 में बनकर तैयार है। लेकिन दोनों ओर लिंक पथ नहीं बनने से यह फिलहाल मौत का पुल बना हुआ है।

चार किमी का लगाना पड़ता है चक्कर

समय पर स्कूल पहुंचने के लिए इस डेंजर पुल से गुजरना पड़ता है। जबकि दूसरे रास्ते से चार किलोमीटर की दूरी तय कर स्कूल पहुंचना पड़ता है। परीक्षा देने के जाने और लौटने के लिए पुल से लगे लोहे के सीढ़ी का सहारा लेना पड़ रहा है। सीढ़ी से पुल पर चढ़ते हैं और दूसरे सिरे पर नीचे उतर जाते हैं। इतना ही नहीं जिन परीक्षार्थियों के पास साइकिल होती है वे साइकिल को रस्सी से बांधकर ऊपर चढ़ाते हैं और दूसरी ओर रस्सी से बांधकर ही उतारते हैं। इस तरह कभी भी अनहोनी हो सकती है। शायद प्रशासन को इसी का इंतजार है।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.