Pulwama Terror Atack मोदी से लेकर राहुल गांधी तक गुस्से में देश

2019-02-15T15:07:05Z

पुलवामा आतंकी हमले के बाद राजनेताओं एक्टर्स और स्पोर्ट्समैन सहित कई लोगों ने ट्वीट कर शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना जाहिर की । आइये इस हमले के बाद किये गए टॉप 10 ट्वीट के बारे में जानें।

कानपुर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद (आतंकी संगठन) के आतंकियों ने कार बम से सीआरपीएफ के एक काफिले में शामिल बस को उड़ा दिया। इस हमले  में सीआरपीएफ के 41 जवान शहीद हो गए। इस घटना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियों ने ट्वीट किया है । आइये इस हमले से जुड़ी 10 बड़ी ट्वीटों के बारे में जानें।
पीएम मोदी ने की निंदा

घटना को लेकर पीएम मोदी ने टि्वटर पर कहा है कि CRPF जवानों पर किया गया यह हमला बहुत ही जघन्य है, जिसकी जितनी भी निंदा की जाए, कम है। उन्होंने कहा कि हमले में शहीद हुए जवानों का बलिदान बरबाद नहीं जााएगा। पूरा देश कंधे से कंधा मिलाकर शहीद वीरों के परिवारों के साथ खड़ा है। हमले में घायल जवान जल्द से जल्द ठीक हो जाएं, ऐसी कामना करता हूं। 
पूरा देश देगा जवाब
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जैश-ए -मोहम्मद ने कश्मीर में एक खतरनाक आतंकवादी हमला किया, जिसकी मैं और सारा देश भर्त्सना करता है। इस आतंकी हमले का समुचित जबाब देने के लिए सारा देश एकजुट है।
यह एक कायराना हमला
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि यह कायराना आतंकी हमला है । राष्ट्र शहीद सैनिकों को सलाम करता है और हम सभी शहीदों के परिवारों के साथ हैं। आतंकवादियों को उनके जघन्य अपराध के लिए अच्छा सबक दिया जाएगा।
खून खौल उठता है
विदेश राज्य मंत्री बीके सिंह ने कहा है कि ऐसे कायरतापूर्ण हमलों को देखकर से मेरा खून खौल उठता है, इस हमलों में सीआरपीएफ के 18 वीर जवानों ने अपनी जान गंवा दी है, मैं उनके त्याग और बलिदान को सलूट करता हूँ और ये वादा करता हूं कि हमारे जवानों के खून की एक एक बूँद का बदला लिया जायेगा। जय हिंद।'
सेना देगी कड़ा जवाब
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि पुलवामा में हमारे सैनिकों पर हुए आतंकी हमले की बात सुनकर मुझे बेहद दुख हुआ। यह कायरों का काम है। इस हमले में जान गंवाने वाले हमारे सैनिकों के परिवारों के प्रति मैं संवेदना जाहिर करता हूं। हमारी सेनाएं आतंकियों को हराएंगी।
इस हमले से हूं परेशान
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मैं जम्मू-कश्मीर में CRPF के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले से बहुत परेशान हूं, जिसमें हमारे कई बहादुर जवान शहीद हुए हैं और बड़ी संख्या में घायल हुए हैं।

चिंता का विषय

बहुजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज की ताजा आतंकी वारदात में बड़ी संख्या में जवानों के हताहत होने की घटना अति दुखद अति-निन्दनीय व गंभीर चिन्ता का विषय। कश्मीर में अमन बहाल हो तथा वह स्वर्ग बना रहे इसकी कामना व ईमानदार प्रयास दोनों ही जारी रखने की सख्त जरूरत।

हमले के बारे में जानकार हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि पुलवामा में हमले के बारे में सुनकर मैं हैरान हूं, शहीद सैनिकों के प्रति हार्दिक संवेदना और घायल जवानों की जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करता हूं।
इजरायल और अमेरिका जैसा हो बदला
भारतीय रेसलर योगेश्वर दत्त ने लिखा है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले की मैं घोर निन्दा करता हूं। जो घटना हुई उसे तो बदला नहीं जा सकता पर अब बदला लेने का समय जरूर आ गया है। बदला ऐसा होना चाहिए जैसा इजरायल और अमेरिका लेते हैं। ऐसा बदला कि कोई भी आतंकवादी पैदा होने से पहले हजार बार सोचे।
सलमान का ट्वीट
इस हमले के बारे में जानकार मेरा दिल दर्द से भर गया है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.