Pulwama Terror Attack को लेकर सोशल मीडिया पर न करें एेसी पोस्ट यूपी में युवक हुआ अरेस्ट

2019-02-16T12:45:57Z

पुलवामा में हुए टेरर अटैक को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट व जवानों की शहादत का मजाक बनाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है। आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला यूपी का एक युवक भी गिरफ्तार हुआ है। वहीं कल एएमयू ने कश्मीर के छात्र को किया सस्पेंड कर दिया था।

कानपुर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए अटैक ने पूरे देश में सबको झकझोर कर रख दिया। यह हमला जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद ने विस्फोटक कार के जरिए किया। सीआरपीएफ के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए हैं। इसको लेकर लोगों में दुख के साथ गुस्सा भी है वहीं कुछ लोग एेसे भी हैं जो इस घटना का मजाक बना रहे हैं। यूपी के म‌ऊ के मोहम्मद ओसामा ने इस घटना को इस कायराना हरकत को जायज ठहराया है। उसने सोशल मीडिया पर जवानों के शहादत का मजाक बनाते हुए पोस्ट भी किया। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
कश्मीर के छात्र को सस्पेंड किया
बता दें कि कल भी पुलवामा हमले पर विवादित पोस्ट को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) ने कश्मीर के छात्र को सस्पेंड किया था। खबरों की मानें तो कश्मीरी छात्र वसीम हिलाल ने ट्विटर अकाउंट पर पुलवामा हमले पर खुशी जाहिर किया था। इतना ही नहीं उसने  'हॉउज द जैश, ग्रेट सर'। छात्र की कथित टिप्पणी से सोशल मीडिया पर नाराजगी फैल गई थी। वहीं एएमयू के प्रवक्ता उमर पीरजादा ने पीटीआई को बताया कि मामले की और जांच की जा रही है और जांच पूरी होने के बाद  कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एएमयू में ऐसी किसी भी खतरनाक गतिविधि को बरदाश्त नहीं किया जाएगा।

Pulwama Terror Attack : कोई बच्चे का मुंह न देख सका तो किसी की होने वाली थी शादी, ये शहीद छोड़ गए कुछ एेसी कहानी

Pulwama Terror Attack : अच्छा चलता हूं, अपना ख्याल रखना...शहीद कौशल कुमार रावत के थे ये अंतिम शब्द

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.