पुलवामा आतंकी हमले से दुखी विराट कोहली ने लिया ये बड़ा फैसला

2019-02-16T11:44:01Z

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शुक्रवार को हुए आतंकी हमले में पूरे देश को झकझोर दिया। भारतीय क्रिकेटर्स ने भी इस हमले की निंदा की है। विराट कोहली ने तो एक आयोजन ही रद कर दिया।

कानपुर। आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के सम्मान में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लिया है। कोहली इस हमले से इतने आहत हुए कि उन्होंने एक पुरस्कार समारोह को ही रद कर दिया। दरअसल कोहली की फाउंडेशन द्वारा दिए जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स आॅनर अवार्ड का आयोजन शुक्रवार को होना था। मगर विराट ने इस गमगीन माहौल में इस आयोजन का रद करना ही बेहतर समझा। विराट ने शुक्रवार को रात में ट्वीट किया, 'आरपी-एसजी इंडियन स्पोर्ट्स आॅनर इवेंट को टाल दिया गया है। इस समय सभी दुख में डूबे हैं। एेसे में हम इस इवेंट का कैंसल करते हैं। यह इवेंट कल यानी शनिवार को होना था।'

The RP-SG Indian Sports Honours has been postponed. At this heavy moment of loss that we all find ourselves in, we would like to cancel this event that was scheduled to take place tomorrow.

— Virat Kohli (@imVkohli) 15 February 2019


शुक्रवार को शहीदों को दी थी श्रद्घांजलि

विराट ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्वांजलि दी। विराट ने अपने टि्वटर पर लिखा, 'पुलवामा में हुए आतंकी हमले की खबर सुन मैं हैरान हूं। शहीदों को मेरी तरफ से श्रद्वांजलि। घायल जवानों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

धवन ने की बदला लेने की मांग

भारत के बाएं हाथ के आेपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। धवन ने ट्वीट किया, 'यह खबर सुनकर काफी बेचैनी हुर्इ आैर दुख भी। पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं निंदा करता हूं। हमले मे शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ हूं। यही नहीं धवन ने एक आैर ट्वीट कर भारतीय सेना से अपील की वह शहीदों का बदला लें।

पुलवामा : आतंकी हमले के बाद विराट कोहली सहित इन क्रिकेटर्स का फूटा गुस्सा, कहा- जल्द लो बदला

टीम इंडिया में शामिल हुआ वो गेंदबाज, जो पहली गेंद पर धोनी का कर चुका आउट


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.