एसआई हरजीत सिंह का सर्जरी से 18 दिन में जुड़ा कटा हाथ, अस्पताल से हुए डिस्चार्ज पंजाब सीएम ने किया ट्वीट

2020-04-30T15:46:27Z

लाॅकडाउन के दाैरान पंजाब पुलिस के सब-इंस्पेक्टर हरजीत सिंह का जो हाथ काटा गया था वह अब सर्जरी के बाद ठीक हो गया है। गुरुवार को चंडीगढ़ पीजीआई से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। इस बात की जानकारी पंजाब सीएम ने दी है।

चंडीगढ़ (पंजाब) (एएनआई)। पंजाब पुलिस के सब-इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को गुरुवार को चंडीगढ़ पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) से छुट्टी दे दी गई। 18 दिन पहले यहीं पर उनके हाथ की सर्जरी की गई थी। अस्पताल से घर जाने से पहले हरजीत सिंह ने कहा मैं पूरे देश के उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मेरे लिए दुआएं मांगी। पंजाब पुलिस व मेडिकल स्टाफ ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सब-इंस्पेक्टर की रिहाई की खबर शेयर किया उनके साथ आए डॉक्टरों और मेडिकल हेल्थ केयर वर्कर्स का आभार व्यक्त किया।

Happy to share that SI Harjeet Singh has been discharged from PGI, Chandigarh today. I thank Doctors, Nurses, Paramedics & all the staff of PGI for taking good care of him. Before getting discharged, he was handed over his son's appointment letter with Punjab Police. pic.twitter.com/E2DnnvYIh8

— Capt.Amarinder Singh (@capt_amarinder) April 30, 2020

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने किया ट्वीट कर जताई खुशी

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि यह बताते हुए खुशी हो रही है कि एसआई हरजीत सिंह को आज पीजीआई चंडीगढ़ से छुट्टी दे दी गई है। मैं उनकी अच्छी देखभाल करने के लिए डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और पीजीआई के सभी कर्मचारियों का शुक्रिया अदा करता हूं। डिस्चार्ज होने से पहले, उन्हें उनके बेटे का नियुक्ति पत्र सौंपा गया था। इस संबंध में पुलिस महानिदेशक ने एएनआई से बात करते हुए हरजीत के इलाज में शामिल मेडिकल स्टाफ को भी धन्यवाद दिया और कहा पूरा पुलिस बल उनका शुक्रगुजार है कि उन्होंने उनका हाथ ठीक किया। हमने कभी नहीं सोचा था कि वह 18 दिन में ठीक हो सकते हैं।

लाॅकडाउन के दाैरान उपद्रियों ने एसआई का हाथ काट दिया था

पुलिस महानिदेशक ने हमने उनके लिए जो किया वह हमारा कर्तव्य है और मैं वाहेगुरु की सुरक्षा के लिए भी शुक्रगुजार हूं। हाल की पहल के दिन पर बात करते हुए #MainBhiHarjeet ने पुलिस कर्मियों से अपने बैज पर नाम बदलवाए। उन्होंने कहा कि इसे लोगों को स्पष्ट संदेश देने और पुलिस अधिकारियों और हेल्थ वर्कर्स पर हमलों के बारे में जागरूक करने के लिए लॉन्च किया गया था। बता दें कि 12 अप्रैल को पंजाब के पटियाला जिले में एक सब्जी बाजार में लाॅकडाउन के दाैरान हुए विवाद में कथित तौर पर कुछ उपद्रियों ने एसआई हरजीत सिंह पर हमला कर दिया था और उनका एक हाथ काट दिया था।

Posted By: Shweta Mishra

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.