JAMSHEDPUR: शहर में झपट्टा मार कर मोबाइल, पर्स और चेन छीनने वाले वाले गिरोह का आतंक जारी है। मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार पर सवार दो झपट्टामार ने बिष्टुपुर कान्वेंट स्कूल के सामने को-आपरेटिव कॉलेज की छात्रा खुशबू कुमारी से उस समय मोबाइल छीन लिया, जब वह कॉलेज जा रही थी। छात्रा बागबेड़ा की रहने वाली है। घटना के बाद वह काफी देर तक रोती रही। सूचना पर टाइगर मोबाइल के जवान पहुंचे। छात्रा से मामले की जानकारी ली। छिनतई करने वालों का अता-पता नहीं चला।

दूसरी ओर गोलमुरी टिनप्लेट चौक के पास युवती चुमकी दास से बाइक सवार बदमाशों ने पर्स की छिनतई कर ली। पर्स में रुपये और मोबाइल था। घटना 16 मार्च की शाम की है। अज्ञात के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

सड़क पर महिलाएं असुरक्षित

सड़क पर महिलाएं असुरक्षित हैं। ऐसे में डर इस बात का है कि जल्द ही ऐसे दिन न आ जाएं कि पुलिस पर्स, मोबाइल व चेन पहनकर सड़कों से गुजरने वाली महिलाओं से यह आग्रह भी कर बैठे कि कृपया कर चेन, मोबाइल एवं पर्स अपने साथ नहीं रखें। क्योंकि पुलिस का इन उचक्कों पर जोर नहीं चल रहा। किससे कब, कहां छिनतई हो जाए कुछ नही कर सकते। घटना से परेशान पुलिस थाना में शिकायत लेकर आने वाले को फटकार भी लगा दे रही है।

जान तक जा चुकी है महिला की

शहर के टेल्को, गोलमुरी, साकची, बिष्टुपुर, कदमा सोनारी में 15 दिनों से छिनतई की कई ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। गोलमुरी की महिला भुवनेश्वरी की तो छिनतई की घटना में गिरने के कारण जान भी चली गई। बिष्टुपुर के पॉश इलाके सर्किट हाउस एरिया में पांच मार्च को छिनतई में वह बाइक से गिर गई थी। वहीं रविवार को टेल्को में महिला से बदमाशों ने छिनतई की। खींचतान में महिला गिरने के कारण घायल हो गई। अस्पताल में दाखिल है। 16 दिन में छिनतई की 10 घटना शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में हो चुकी है।

Posted By: Inextlive