आर माधवन ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा संग सेलीब्रेट किया अपना बर्थ डे देखें तस्वीरें

2018-06-05T13:53:36Z

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर आर माधवन ने 1 जून को अपने को स्टार्स शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म 'जीरो' के सेट पर बर्थडे का केक काटा। यहां देखें तस्वीरें और जानें फिल्म 'जीरो' से जुडी़ कुछ खास बातें।

माधवन ने 'जीरो' के सेट पर काटा केक
कानपुर।
शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जीरो' में आर माधवन भी अभिनय करते दिखेंगे। इन दिनों ये सभी कलाकार फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच 1 जून को आर माधवन का जन्मदिन पड़ गया जिसे शूटिंग सेट पर ही सेलीब्रेट किया गया। अपने बर्थडे की एक तस्वीर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस से साझा की है। इस तस्वीर में माधवन टेबल पर रखे एक केक की मोमबत्तियां बुझा रहे हैं। उनके पास शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा खडे़ हैं। इस तस्वीर पर माधवन ने कैप्शन लिखा है 'क्रेजी फन बर्थडे... कभी नहीं भूल पाऊंगा।'

Crazyyy Funnnn Birthdays.. oh man .. Unforgetable...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on Jun 3, 2018 at 8:39pm PDT


नासा में हो रही जीरो की शूटिंग

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा कुछ दिनों से नासा में अपनी अपकमिंक फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं। नासा में शूटिंग के दौरान शाहरुख, अनुष्का के अलावा वहां 'मैडी' यानी की आर माधवन भी मौजूद हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की नासा शिड्यूल की शूटिंग पूरी करने में लगभग 45 दिनों का समय लग सकता है। इससे पहले शाहरुख और अनुष्का इंटरनेशनल स्पेस सेंटर में भी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट का स्पेशल अपीयरेंस होगा। वहीं इस फिल्म में ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Best memories begin with insane ideas...Girls taking me along for a ride called #Zero @aanandlrai @katrinakaif @anushkasharma

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Feb 2, 2018 at 2:21am PST


शाहरुख की फिल्म 'जीरो' की स्टोरी

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' की स्टोरी एक वैज्ञानिक और बौने के इर्द गिर्द घूमती है। शाहरुख खान फिल्म में बौने के किरदार में हैं वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में वैज्ञानिक की भूमिका में हैं। अनुष्का अक्सर अपनी नई खोजों और शोध में विफल होती हैं और फिर उनकी मुलाकात बौने से होती है। कहानी का मुख्य प्लॉट यही है। फिल्म 'जीरो' इसी साल क्रिसमस के मौके पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो हिमांशु शर्मा, गौरी खान और आनंद एल राय मिल कर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

Australia aur London Harry Sejal have reached…now onwards to Dubai…even at 5 am Sejal looks resplendent.. doesn’t she!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Jul 28, 2017 at 4:07pm PDT


आर माधवन ने फिल्म जगत में पूरे किए अपने 22 साल, इन्हें मानते हैं खुद से बेहतर कलाकार
उर्वशी रौतेला से लेकर कायरा अडवानी, अमीषा और टाइगर श्रॉफ, सफर से लौटकर भी रहते हैं इतने कूल कूल! देखिए जरा

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.