'Radhe'Release: सीधे टीवी पर 'रिलीज' होगी सलमान खान की फिल्म, कल लाॅन्च होगा ट्रेलर

सलमान खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वान्टेड भाई' ईद पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 13 मई को मल्टीपल प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। यानी कि थियेटर के साथ-साथ ओटीटी और टीवी पर भी मूवी को देख सकेंगे।

Updated Date: Wed, 21 Apr 2021 04:50 PM (IST)

मुंबई (आईएएनएस)। बालीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" 13 मई को थियेटर के साथ डिजिटल स्पेस में और टीवी पर पे-पर-व्यू के जरिए रिलीज होगी। फिल्म बड़े पर्दे पर वहां-वहां लाॅन्च होगी जहां सरकार ने सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दी है। भारतीय राज्य जहां कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार थिएटर चालू हैं। वहां के दर्शक मूवी हाॅल में फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे। वहीं जो दर्शक घर से बैठकर देखना चाहते हैं उनके लिए ओटीटी और टीवी का ऑप्शन उपलब्ध है।

13 मई को मल्टीपल प्लेटफाॅर्म पर होगी रिलीज
सलमान खान फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने कहा, "यह जरूरी है कि हम सभी एक साथ आएं और सिनेमा के लिए आउट-ऑफ-द-बॉक्स समाधान सोचें। वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए हम सभी सुरक्षा उपायों के लेकर फिल्म रिलीज कर रहे हैं। हम सरकार द्वारा निर्धारित नियमों और प्रोटोकॉलों के अनुरूप रखते हुए, जितने भी थिएटर खुल सकते हैं, वहां फिल्म को उतारेंगे। फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच सके इसके लिए कुछ अन्य विकल्प तलाशे गए हैं।' बता दें राधे फिल्म को ओटीटी और प्रीमियम पे-पर-व्यू सर्विस प्लेटफॉर्म जीप्लेक्स पर रिलीज किया जा सकेगा।

Toh milte hain kal...#RadheTrailerOutTomorrowhttps://t.co/NidUrCn4Zw@bindasbhidu @DishPatani @RandeepHooda @PDdancing @SKFilmsOfficial @ZeeStudios_ @SohailKhan @atulreellife @reellifeprodn @ZeeMusicCompany@ZeeplexOfficial @ZEE5India

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) April 21, 2021

विदेशों में भी जारी होगी फिल्म
सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ स्टारर यह फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा जी स्टूडियोज के साथ प्रस्तुत की गई है। इसका निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। राधे को मध्य पूर्व, उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, में भी रिलीज किया जाएगा। सिंगापुर और यूरोप, और पिछले साल लॉकडाउन के बाद से यूके में रिलीज होने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी।

The perfect Eid celebration!💥 #Radhe: Your Most Wanted Bhai, releasing simultaneously on multiple platforms worldwide.#RadheThisEid
@BeingSalmanKhan @bindasbhidu @DishPatani @RandeepHooda @PDdancing @ZeeStudios_ @SohailKhan @atulreellife @reellifeprodn @ZeeMusicCompany pic.twitter.com/TzD3s3eLDi

— Salman Khan Films (@SKFilmsOfficial) April 21, 2021

ZEEPlex पर देख सकेंगे फिल्म
जी स्टूडियोज के मुख्य व्यवसाय अधिकारी शारिक पटेल ने कहा: "चल रही महामारी ने हमें नया करने के लिए मजबूर किया, और हम पहले हैं जो इस तरह से फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं। हमने महसूस किया कि हम देश भर में सलमान के प्रशंसकों से नाइंसाफी करेंगे यदि हम सभी भारतीय राज्यों में इसे रिलीज करने में सक्षम नहीं हैं। इसलिए सिनेमाघरों के साथ-साथ पे-पर-व्यू समाधान की आवश्यकता महसूस की गई, जो यूजर्स को फिल्म देखने की सुविधा देता है। राधे को ZEE5 की पे पर व्यू सर्विस ZEEPlex पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी 2 एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

क्या होता है पे-पर-व्यू
पे-पर-व्यू एक ऐसा माॅडल है जिसमें दर्शक टीवी पर एक निश्चित इवेंट या फिल्म या कुछ लाइव देख सकते हैं। इसके लिए दर्शक को इस निश्चित इवेंट को देखने के लिए अलग से भुगतान करना होता है। राधे को ZEEPlex पर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में अगर आपके डीटीएच प्लेटफाॅर्म पर ZEEPlex सब्सक्राइब है तो इसके बावजूद राधे फिल्म को देखने के लिए अलग से भुगतान करना होगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.