प्रि‍यंका और दीप‍िका के बाद अब राध‍िका आप्‍टे ने भी साइन की ये दो इंग्‍ल‍िश फ‍िल्‍में कहा हॉलीवुड इस मामले में बॉलीवुड से बेहतर

2018-05-06T16:37:15Z

बॉलीवुड से हॉलीवुड में जा कर जगह बनाना कोई आसान काम नहीं है पर प्रियंका चोपडा़ और दीपिका पादुकोन ने ये काम कर दिखाया है। इन दोनों एक्ट्रेस के हॉलीवुड में नाम कामने बाद अब एक्ट्रेस राधिका आप्टे सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं रहना चाहतीं। राधिका का मानना है की वो हर तरह के सिनेमा में महारथ हासिल करना चाहती हैं सिर्फ हिंदी सिनेमा मे ही नहीं। इसलिए राधिका ने अपने दो हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का भी खुलासा किया और हॉलीवुड बॉलीवुड में बताया ये बडा़ अंतर

इंटरनेशनल सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती हैं राधिका
मुंबई, (प्रेट्र)। राधिका आप्टे ने अपने अभिनय और फिल्मों के चयन को लेकर खुलासा किया है। राधिका का कहना है कि वो सिर्फ एक ही तरह के सिनेमा में पांव पसार कर नहीं बैठना चाहतीं। राधिका इंटरनेशनल सिनेमा में काम करना चाहती हैं। यहां पर इंटरनेशनल का अर्थ सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं है। राधिका के मुताबिक वो कई भाषाओं की फिल्मों में दिखना चाहती हैं। बता दें हाल ही में प्रियंका चोपडा़ भी अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। अब राधिका आप्टे ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का खुलासा कर दिया है। राधिका को दो हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में साइन किया जा चुका है। राधिका का एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट है 'द वेडिंग गेस्ट' जो मायकल विंटरबॉटम के निर्देशन में बनेगी और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट है 'अनटाइटल्ड वर्ल्ड वॉर टू' जो लीडिया डीन के निर्देशन में बनेगी।


इन भाषाओं की फिल्मों में कर चुकी काम

राधिका आप्टे ने बताया कि वो उनकी बस इतनी सी इच्छा है की वो न सिर्फ हॉलीवुड बल्कि दुनिया भर के सिनेमा में काम करें। मैं चाहती हूं की हर भाषा में सिनेमा करूं और मैं जिस चीज के लिए सूटेबल हूं वो तो जरूर ही करूं। मैं खुद को एक ही सिनेमा के आधीन करके नहीं रखना चाहती। राधिका आप्टे ने खुलासा किया है कि वो अब तक हिंदी, मराठी, बांग्ला भाषा में काम कर चुकी हैं और अब इंटरनेशनल इंडस्ट्री की ओर रुख करना चाहती हैं। मालूम हो कि राधिका आप्टे हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'द वेडिंग गेस्ट' में जय हो एक्टर देव पटेल के साथ नजर आएंगी। वहीं राधिका अपने दूसरे हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'अनटाइटल्ड वर्ल्ड वॉर टू' में हॉलीवुड एक्ट्रेस स्टेना केटिक और मेगन थॉमस के साथ दिखेंगी।
'अनटाइटल्ड वर्ल्ड वॉर टू' में होंगी इस रोल में
फिल्म में जो भी कहानी दिखाई जाएगी वो दूसरे विश्वयुद्ध के सीन को दिखाएगी। हॉलीवुड की ये फिल्म एक ब्रिटिश इंटेलीजेंस ऑफिसर वेरा एटकिन के ईर्द गिर्द घूमती है जिसका किरदार पर्दे पर स्टेना केटिक निभाएंगी। वेरा दो महिलाओं को जासूसी करने के लिए फ्रांस भेजती है। इस टॉपिक के बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं और इस पर कभी कोई फिल्म भी नहीं बनी है। राधिका आप्टे फिल्म में नूर इनायत नाम की एक महिला का रोल करेंगी जिसे फ्रांस जासूसी करने के मकसद से भेजा जाता है। मालूम हो की राधिका आप्टे ने फिल्म पार्च्ड, पैडमैन और आश्रम में अपने अभिनय से सभी को चकित कर दिया था। राधिका ने बताया की इंटरनेशनल सिनेमा और भारतीय सिनेमा में मूल अंतर क्या है। उनका मानना है कि वहां सब कुछ समय से होता है। सब पंक्चुएलिटी को ध्यान में रखते हैं और यहां भारत में समय का ध्यान नहीं रखा जाता। शूटिंग कब शुरू हो रही कब खत्म इसका अंदाजा ही नहीं लगता।

इस शख्स की वजह से सोनम और आनंद की हुई थी पहली मुलाकात, जानें कैसे हुई इनकी लव स्टोरी की शुरुआत


अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से की रिक्वेस्ट कहा बढा़ दो फॉलोवर्स, तो फैंस ने बता डाले तरीके



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.