- सीनियर्स स्टूडेंट्स ने जूनियर को पीटा

- कनपटी का रखा तमंचा, भागकर बचाई जान

 

Meerut: एनएएस कॉलेज में गुरुवार सुबह सीनियर स्टूडेंट्स ने जूनियर स्टूडेंट को अकेला पाकर पीट दिया। उसकी रैगिंग की, फिर उसके सिर पर तमंचा तान दिया और जान से मारने की धमकी देकर चलते बने। इस घटना के बाद कैंपस में हड़कंप मच गया। पीडि़त स्टूडेंट के कई साथी कैंपस में जमा हो गए। हंगामे जैसी स्थिति बन गई। सभी सिविल लाइंस थाने में पहुंचे। पीडि़त ने मारपीट करने व रैगिंग करने की तहरीर थाना पुलिस को दी है।

 

राहुल ने शादाब का रास्ता रोका

मोहम्मद शादाब एनएएस कॉलेज में बीकॉम फ‌र्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। वहीं राहुल मवई एमए फ‌र्स्ट ईयर का स्टूडेंट है। मोहम्मद शादाब का आरोप है कि राहुल पिछले काफी समय से उसे तंग कर रहा था। उसकी और अन्य जूनियर साथियों की रैगिंग करता था। इलेक्शन के समय से यह सिलसिला चल रहा था। गुरुवार को कैंपस में ही मोहम्मद शादाब अपने एक साथी के साथ था। तभी राहुल कुछ साथियों के साथ वहीं पर पहुंच गया। उसने पहले शादाब को रोका और उसे धक्का देने लगा। राहुल ने पहले शादाब को मारा। लात व घूसे से उसकी पिटाई की। पिटाई से शादाब जमीन पर गिर पड़ा। इसके बावजूद भी वे उसे मारते रहे। फिर उसके सिर तमंचा तान दिया और धमकाते हुए अपने साथियों के साथ चलता बना।

 

थाने में पहुंचे छात्र

मोहम्मद शादाब ने अपने साथ हुई इस वारदात की सूचना असलम पाशा को दी। कैंपस में कई स्टूडेंट्, जुट गए। जनहित सेवा समिति के मेंबर भी आ गए। इसके बाद सभी सिविल लाइंस थाने पहुंचे और राहुल को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। शादाब ने राहुल के खिलाफ रैगिंग करने और जान से मारपीट मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। सिविल लाइंस थाना के इंस्पेक्टर इकबाल अहमद कलीम ने बताया कि कुछ लड़के कैंपस में मारपीट की शिकायत लेकर आए थे। उनकी तहरीर ले ली गई है।

Posted By: Inextlive