राफेल डील राहुल गांधी ने दो सवालों का वीडियो किया शेयर पीएम के लिए हर भारतीय से की ये अपील

2019-01-05T12:20:23Z

राफेल डील मामले में राहुल गांधी ने आज फिर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हर भारतीय को पीएम आैर उनके मंत्रियों से राफेल डील पर सवाल पूछने चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

नई दिल्ली (पीटीआई)। राफेल डील देश में एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस मामले में राहुल गांधी ने आज फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हर भारतीय को पीएम नरेंद्र मोदी आैर उनके मंत्रियों से राफेल डील पर सवाल पूछने चाहिए। इसके साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों से यह भी कहा कि फाइटर जेट पर संसद में पूछे गए उनके सवालों का जवाब दें। राहुल गांधी ने यह भी ट्वीट किया कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से संसद में 2 घंटे तक बात की, लेकिन वह उनके 2 सरल से सवालों का जवाब नहीं दे पार्इं।

RM spoke for 2 hrs. in Parliament, but she couldn't answer the 2 simple questions I asked her.
Watch & SHARE this video. Let every Indian ask the PM & his Ministers these questions.#2SawalDoJawab pic.twitter.com/YR8zuyO6Al

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) January 5, 2019


रक्षा मंत्री सीतारमण से हां या ना में जवाब देने को कहा
राहुल ने संसद में रक्षा मंत्री से पूछे गए उन दो सवालों का एक वीडियो भी पोस्ट किया। राहुल गांधी ने पूछा था कि अनिल अंबानी को ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट किसने दिया था। इसके अलावा क्या रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने इस पर आपत्ति जताई थी जब प्रधानमंत्री ने सौदे के लिए "बाईपास सर्जरी" की थी। उन्होंने सीतारमण से हां या ना में जवाब देने को कहा। राहुल गांधाी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा कि इस वीडियो को देखें और शेयर करें। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग "2SawalDoJawab" लिखा है।
36 विमानों के सौदे में अनियमितता पर सरकार को घेरा
इसके साथ ही राहुल गांधी ने देश वासियों से अपील की है सभी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों से राफेल डील को लेकर सवाल पूछें। बता दें कि कांग्रेस ने 36 विमानों के सौदे में अनियमितता को लेकर सरकार पर आरोप लगाया है। कांग्रेस का दावा है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछली सरकार द्वारा की गर्इ बातचीत से कहीं अधिक कीमत पर राफेल डील की है। कांग्रेस पार्टी सरकार पर यह भी आरोप लगा रही है कि वह सौदे में अनिल अंबानी की फर्म का पक्ष ले रही है। हालांकि सरकार आैर अंबानी ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

राफेल को लेकर कुछ इस तरह प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस आैर राहुल पर साधा निशाना

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस घिरी, जानें क्या बोले सीएम योगी आैर मायावती


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.