राहुल गांधी आज बिहार कोर्ट में होंगे पेश 'चोर' कहने पर मोदी ने किया था मानहानि का केस

2019-07-06T13:19:03Z

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी शनिवार को बिहार की एक काेर्ट में पेश होंगे। इस बात की जानकारी राहुल गांधी ने खुद ट्वीट कर दी है। जानें क्यों कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली (आईएएनएस)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने हाल ही में  'सभी चोरों के सरनेम मोदी हैं' जैसा बयान दिया था। इस पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उनके खिलाफ मानहानी का केस किया है।ऐसे में आज खुद राहुल ने ट्वीट किया, "मैं आज दोपहर 2 बजे पटना में सिविल कोर्ट में उपस्थित होऊंगा, आरएसएस/भाजपा में मेरे राजनीतिक विरोधियों की ओर से मुझे परेशान करने और डराने के लिए एक और मामला दर्ज किया गया। सत्यमेव जयते।

I will appear in person at the Civil Court in Patna today at 2 PM, in yet another case filed against me by my political opponents in the RSS/ BJP to harass & intimidate me.
Satyameva Jayate 🙏

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) July 6, 2019


राहुल के बयान से भावनाओं को ठेस पहुंची
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था। सुशील मोदी ने कहा था कि राहुल ने मोदी उपनाम वाले सभी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई और आहत किया। राहुल गांधी के सभी चोरों के उपनाम मोदी हैं जैसे बयान देने से समाज में उनकी छवि धूमिल हुई है।
राहुल के बाद कौन? आजादी के बाद नेहरू-गांधी के अलावा ये 12 सदस्य बने कांग्रेस अध्यक्ष

'चौकीदार चोर है' मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी से मांगा जवाब
राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा
राहुल गांधी ने 17वीं लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है। बीती 3 जुलाई को राहुल ने स्पष्ट रूप से कह दिया कि मैं अब कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं हूं। पार्टी को बिना किसी देरी के नए अध्यक्ष के बारे में फैसला करना चाहिए। मैं अब इस प्रक्रिया में नहीं हूं। मैंने पहले ही इस्तीफा दे दिया है और मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं हूं। सीडब्ल्यूसी को जल्द से जल्द बैठक बुलानी चाहिए और फैसला करना चाहिए।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.