>RANCHI: शुक्रवार को उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर नामकुम थाना क्षेत्र की जोरार बस्ती में छापा मारा। पुलिस ने वहां से अवैध रूप से बनाई गई पांच लाख की शराब, स्पिरिट समेत कई सामानों को जब्त किया। छापेमारी अवर निरीक्षक प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में मारी गई थी। बताया जाता है कि उक्त शराब का कारखाना प्रह्लाद सिंधिया एंड ब्रदर्श की है। प्रह्लाद सिंधिया पर पहले भी कई केसेज दर्ज किए जा चुके हैं।

क्0 लाख की अफीम के साथ एक धराया

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने ओरमांझी इलाके में घेराबंदी कर दस लाख रुपए मूल्य की भ्.ख् किलोग्राम अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में एनसीबी के एसपी देवाशीष चौधरी ने बताया कि बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में दस लाख रुपए होगी। एनसीबी को सूचना मिली थी कि एक तस्कर हजारीबाग से अफीम लेकर रांची आ रहा है। वह अफीम स्थानीय तस्कर को देना था। लेकिन इसके पूर्व ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तस्कर को विशेष एनडीपीएस अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि ब्यूरो की टीम अन्य तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

डब्ल्यूएच मार्ट में बाय टू गेट वन फ्री ऑफर

डब्ल्यूएच मार्ट में बाय टू गेट वन फ्री का आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। होटल रेडिशन ब्लू के सामने कडरू मोड़ पर स्थित इस प्रतिष्ठान में भ्0 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है। इसके संचालक मदन कुजारा ने बताया कि यहां पर ग्राहकों के लिए रेडिमेड कपड़ों का विशाल संग्रह है। इसमें प्रतिष्ठित ब्रांड में पेपे, लिवाइस, यूएस पोलो, यूसीबी, पार्क एवेन्यू, ली, रेंगलर, स्पाइकर, जॉडियक, जे थ्री, पीटर इंग्लैंड, मोंटो कॉर्लो सहित अन्य प्रतिष्ठित ब्रांड के कपड़े शामिल हैं। लेडिज वियर की भी यहां पर सभी वेराइटी मौजूद है।

Posted By: Inextlive