यूके की कंपनी से जुड़े दस्तावेज दिखाते बोले पीयूष गोयल राहुल बताएं ब्रिटिश नागरिक हैं या नहीं

कांगे्रस के युवराज झूठ की दुकान खोल लिए हैं. पहले झूठ बोलते हैं फिर कोर्ट में जाकर माफी मांगते हैं. प्रधानमंत्री पर झूठे आरोप लगाने के लिए उन्हें सुप्रीम कोर्ट के साथ ही पूरे देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. उक्त बातें रेलमंत्री पीयूष गोयल ने मंगलवार को कैंटोनमेंट स्थित भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बात करते हुए कही.

2014 से अधिक सीटें जीतेंगे

राहुल गांधी के यूके से जुड़ी कम्पनी के दस्तावेज दिखाते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि कम्पनी के सेक्रेट्री राहुल गांधी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वे ब्रिटिश नागरिक हैं या नहीं, यूके के रिकार्ड पर उन्हें अतिशीघ्र स्पष्टीकरण देना चाहिए ताकि संदेह दूर हो जाए. 2014 से अधिक सीटें जितने का दावा करते हुए रेल मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी अब वैश्रि्वक नेता बन चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि इस बार हम केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक में भी बढि़या प्रदर्शन करेंगे. महाराष्ट्र, गुजरात में हम बहुत मजबूत स्थिति में हैं. पूर्वाचल में हम शत प्रतिशत सीट निकाल रहे हैं.

जल्द 130 वंदे भारत ट्रेन

दिल्ली से बनारस चलने वाली सेमी हाईस्पीड वंदेभारत की सफलता की कहानी सुनाते हुए रेलमंत्री ने कहा कि हम अगले पांच वर्षो में 130 वंदे भारत देश के विभिन्न रेल रूटों पर चलाने की तैयारी कर रहे हैं. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में डीएलडब्ल्यू ने डीजल इंजन को इलेक्ट्रिक में परिवर्तित करके इतिहास रचा है. इस योजना से देश का प्रत्येक वर्ष 15 हजार करोड़ रुपये बचेगा.

Posted By: Vivek Srivastava