- मंडे को तमाम ट्रेनें रही रद्द यात्री हुए परेशान

 

BAREILLY:

कोहरे की मार ने मंडे को सुपरफास्ट ट्रेनों का भी रनिंग शेड्यूल बिगाड़ कर रख दिया। अभी तक 1 से 2 घंटे लेट रहने वाली सुपरफास्ट ट्रेनें मंडे को 15 घंटे तक लेट रही। मोरध्वज सुपरफास्ट, सुहेलदेव सुपरफास्ट, गरीबरथ सुपरफास्ट, चंडीगढ़ सुपरफास्ट, अर्चना सुपरफास्ट और कुम्भ सुपरफास्ट सहित अन्य ट्रेनों कोहरे के चलते घंटों लेट हो गई। वहीं दूसरी ओर डाउन लाइन की चार ट्रेनों के रद होने से यात्रियों की मुसीबतें बढ़ गई। कड़कड़ती ठंड में यात्रियों को जैसे-तैसे कर लेट चल रही ट्रेनों का इंतजार करना पड़ा।

 

रेल यात्री हुए परेशान

बरेली जंक्शन से होकर चलने वाली ख्ख् ट्रेनों फरवरी तक पहले से ही रद चल रही हैं। ऊपर से कोहरे की मार के चलते ट्रेनों की लेटलतीफी ने यात्रियों की परेशानियों को और बढ़ा दिया है, जो ट्रेनें चल रही है उनमें टिकट के लिए मारामारी मची हुई है। जनरल कोच ही नहीं बल्कि, स्लीपर कोच का भी बुरा हाल है। सीट नहीं मिलने के कारण यात्री कोच के फर्श पर ही बैठ और लेट कर किसी तरह से सफर तय करने को मजबूर हैं।

 

ब्लॉक लेकर ट्रैक मरम्मत

मंडे को जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर-2 के ट्रैक मरम्मत का काम किया गया। करीब दो घंटे ब्लॉक लेकर ट्रैक मरम्मत, स्लीपर, पेंड्रेाल क्लिप और जॉगल प्लेट सही करने का काम किया गया। जिसकी वजह से डाउन लाइन की ट्रेनें प्रभावित रहीं।

 

डाउन लाइन की ट्रेनें रही रद

- अवध-असम।

- वाराणसी एक्सप्रेस।

- जनसेवा एक्सप्रेस।

- मुगलसराय एक्सप्रेस।

 

ट्रेनें - घंटे रही लेट

मोरध्वज सुपरफास्ट - 15.00

सुहेलदेव सुपरफास्ट - 14.00

पुरबिया एक्सप्रेस - 10.30

गरीबरथ सुपरफास्ट - 09.30

पंजाब मेल - 09.15

चंडीगढ़ सुपरफास्ट - 08.30

गंगा-सतलज एक्सप्रेस - 08.15

अर्चना सुपरफास्ट - 08.00

कुम्भ सुपरफास्ट - 08.00

Posted By: Inextlive