- सुबह से ही धूप ने कर रखा था परेशान - आने वाले दिनों में भी बारिश की संभावना GORAKHPUR: मौसम के तेवर लगतार उठा-पटक मचाए हुए हैं. कभी तेज धूप परेशानी बढ़ा रही है तो कभी बदली और तो कभी रिमझिम बारिश से लोगों को राहत मिल रही है. शनिवार को भी मौसम का रुख काफी उठा-पटक भरा नजर आया. सुबह जहां तेज धू

- सुबह से ही धूप ने कर रखा था परेशान

- आने वाले दिनों में भी बारिश की संभावना

GORAKHPUR: मौसम के तेवर लगतार उठा-पटक मचाए हुए हैं। कभी तेज धूप परेशानी बढ़ा रही है, तो कभी बदली और तो कभी रिमझिम बारिश से लोगों को राहत मिल रही है। शनिवार को भी मौसम का रुख काफी उठा-पटक भरा नजर आया। सुबह जहां तेज धूप खिली, वहीं देर शाम के बाद हुई झमाझम बारिश ने लोगों को काफी राहत दी। मौसम विभाग के जिम्मेदारों की मानें तो आने वाले दिनों में भी मौसम का यह मिजाज यूं ही बना रहेगा। इस दौरान कुछ बदली और धूप से लोगों को दो-चार होना पड़ेगा, तो वहीं इस बीच बारिश भी होने की उम्मीद है।

सुबह से तेज धूप, शाम में बारिश

मौसम के तेवर इस कदर सख्त थे कि सुबह होने के साथ तेज धूप खिल गई। दोपहर होते-होते यह सख्ती और बढ़ गई। जिसकी वजह से लोगों को काफी शिद्दत महसूस हुई। इसके बाद से मौसम का रुख थोड़ा बदला और ठंडी हवाएं लोगों को राहत देने लगी। देर शाम करीब 8.15 बजे मौसम का रुख बिल्कुल बदल गया और पहले तेज हवाएं और इसके बाद झमाझम बरसात शुरू हो गई। काफी देर तक बारिश का यह सिलसिला चलता रहा। बारिश के बाद लोगों ने काफी राहत महसूस की।

Posted By: Inextlive