पीएम के कार्यक्रम में अव्यवस्था रही हावी, कचरे से बनी इन चीजों को देखकर चौक गए राजनाथ सिंह

Updated Date: Sun, 29 Jul 2018 04:09 PM (IST)

पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्था भी हावी रही। दरअसल प्रधानमंत्री का इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के ज्यूपिटर हॉल में कार्यक्रम था।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्था भी हावी रही। दरअसल प्रधानमंत्री का इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के ज्यूपिटर हॉल में कार्यक्रम था। पूरा हॉल खचाखच भरा था पर एयर कंडीशनर ठीक से काम नहीं कर रहा था। हॉल में मौजूद तमाम मंत्री, डेलीगेट्स, मेहमान और मीडियाकर्मी पसीने से तर-बतर होने लगे। कुछ लोगों ने शोर मचाया तो संचालिका उन्हें धैर्य रखने को बोलने लगी। इसके बावजूद एसी ने अंत तक ठीक से काम नहीं किया। एहतियात के तौर पर प्रमुख सचिव सूचना अवनीश कुमार अवस्थी ने मोर्चा संभाला जिसके बाद दरवाजों पर पानी की बोतलों का इंतजाम किया गया ताकि किसी की गर्मी और उमस से तबियत न बिगड़ जाए।
राजनाथ देखकर चौंक गये
प्रदर्शनी के अवलोकन के दौरान राजनाथ सिंह कचरे से बनी साइकिल, रेडियो और कुर्सी देकर चौंक गये। उन्होंने कुर्सी को हाथ से छूकर परखा कि वह मजबूत है कि नहीं। इसी तरह साइकिल देखने के बाद भी वह थोड़ा झुके और उसकी मजबूती को भी टटोला। इन चीजों को देख वह भी मुस्करा उठे।
नहीं मिली इंट्री
पीएम के कार्यक्रम में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तमाम लोगों को सुबह से ही इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एंट्री नहीं दी गयी। कार्यक्रम स्थल के बाहर तमाम भाजपा नेताओं समेत लोगों का जमावड़ा लगा रहा पर उनका कोई जुगाड़ काम नहीं आया। दरअसल पीएम की सुरक्षा में बदलाव के बाद एसपीजी की सलाह पर ही पास जारी किए गये थे। बिना एसपीजी की अनुमति के सूचना विभाग भी किसी को पास या निमंत्रण कार्ड देने में खुद को असमर्थ बताता रहा।

मैं चाय बेचती हूं आपसे बात करनी है, 35 महिला लाभार्थियों से पीएम ने खूब की बातें

सरकार ईमानदार तो जनता भागीदार

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.