-राजस्थान पुलिस एक्सीडेंट के वारंटी की तलाश में पहुंची बरेली

-फर्जी एड्रेस और ड्राइविंग लाइसेंस के चलते सम्मन नहीं हो पा रहा तामील

राजस्थान पुलिस एक्सीडेंट के वारंटी की तलाश में पहुंची बरेली

-फर्जी एड्रेस और ड्राइविंग लाइसेंस के चलते सम्मन नहीं हो पा रहा तामील

BAREILLY:

BAREILLY: राजस्थान पुलिस 11 साल पहले हुए एक्सीडेंट के वारंटी की तलाश में बरेली आई हुई है। वारंटी के गाजियाबाद और बरेली के फर्जी एड्रेस के चलते कोर्ट का नोटिस भी तामील नहीं हो पा रहा है। वारंटी के पास जो ड्राइविंग लाइसेंस मिला था वो भी फर्जी निकला। आरटीओ बरेली की रिपोर्ट में लाइसेंस इश्यू डेट पर संडे बताया जिस दिन लाइसेंस जारी ही नहीं होता है। सैटरडे को भी राजस्थान पुलिस बरेली में वारंटी की तलाश करती रही।

वर्ष 2004 में हुआ था एक्सीडेंट

राजस्थान के नागौर डिस्ट्रिक्ट के पादुकला थाना में वर्ष 2004 में एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। पुलिस ने सरिया फैक्ट्री के ड्राइवर रुपेश कुमार पुत्र रामप्रसाद सिंह को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा किया था, लेकिन उसके बाद से वह पेशी पर कभी नहीं आया। पेशी पर न आने पर राजस्थान की कोर्ट ने उसके खिलाफ वारंट जारी कर दिया। जब वारंट तामील नहीं हुआ तो कोर्ट ने एसएचओ का स्पष्टीकरण मांग लिया और स्पेशल टीम भेजकर वारंट तामील कराने का आदेश जारी किया।

संडे को जारी हुआ फजर्ी लाइसेंस

पुलिस ने जब रुपेश को गिरफ्तार किया था तब उसने अपना एड्रेस ए-28 बुलंदशहर रोड इंडस्ट्रीज एरिया गाजियाबाद लिखाया था। पुलिस ने जब इस एरिया और फैक्ट्री में जाकर पूछताछ की तो पता चला कि रुपेश नाम का कोई शख्स नहीं रहता था। जिसके बाद पुलिस ने रुपेश के पास से मिले डीएल नंबर 6483 टी Posted By: Inextlive